Breaking News

Samsung का यह स्मार्टफोन अब मचायेगा धूम, जानिए खासियतें और प्राइस

न्यूजटेक. Samsung ने गुरुवार को न्यूयॉर्क में आयोजित इवेंट में Galaxy Note 9 को लॉन्च कर दिया। कंपनी ने इस फोन में बड़ा डिस्प्ले साइज के साथ-साथ बड़ी बैटरी भी दी है। फोन की मेमोरी को ग्राहक 1 TB तक बढ़ा भी सकते हैं।

 एस पेन ब्लूटूथ सपोर्ट के साथ
Sasmung Galaxy Note 9 फोन में कंपनी ने अमेरिकी मार्केट के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 एसओसी प्रोसेसर दिया है। हालांकि, भारत में कंपनी इसे एक्सीनोस 9810 चिपसेट के साथ उतारेगी। फोन के साथ एक एस पेन ब्लूटूथ सपोर्ट के साथ दिया गया है।

इस फोन को कंपनी ने मिडनाइट ब्लैक, मैटेलिक कॉपर, ओशियन ब्लू और लैवेंडर पर्पल रंगों में पेश किया है। कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआत 999 डॉलर (तकरीबन 68700 रुपये) से हो रही है। यह 6 GB रैम और 128 GB स्टोरेज की कीमत होगी।

यह है प्राइस
वहीं, 8 GB रैम और 512 GB स्टोरेज को खरीदने के लिए ग्राहक को 1250 डॉलर (तकरीबन 85900 रुपये) खर्च करने होंगे। यह कीमत अमेरिका के हिसाब से है। Samsung Galaxy Note 9 की बिक्री 24 अगस्त से शुरू होगी। हालांकि अभी भारत में फोन को लॉन्च किया जाएगा, इसका खुलासा नहीं किया गया है।

कंपनी ने Samsung Galaxy Note 9 में 6.4 इंच का डिस्प्ले दिया है। यह नोट सीरीज में अभी तक आनी वाली स्क्रीन साइज में सबसे बड़ा है। फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। वहीं, इसका वजन 200 ग्राम होगा।

कैमरा
फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। यह 12 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा सेल्फी क्लिक करने के लिए कंपनी ने 8 मेगापिक्सल का ऑटो फोकस सेंसर का कैमरा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *