Breaking News

माया के बंगले में शिवपाल का सियासी गृह प्रवेश…

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख मायावती जिस बंगले में रहती थीं, अब वह शिवपाल यादव को मिल गया है। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के भाई और समाजवादी सेकुलर मोर्चा के संयोजक शिवपाल यादव ने कहा है कि वे 5 बार से विधायक हैं और विधानसभा के वरिष्ठ सदस्य भी। यही वजह है कि उन्हें यह बंगला आवंटित किया गया।

यह बंगला मिलने पर शिवपाल ने कहा था कि बीजेपी ने मुझे सरकारी बंगला देकर कोई मेहरबानी नहीं की है, मेरे ऊपर खतरा था और एलआईयू की रिपोर्ट थी। इसी कारण से उन्हें Z+ की सुरक्षा भी मिल सकती है। शिवपाल ने बुधवार को अपने नए सरकारी बंगले में गृह प्रवेश किया।

शिवपाल ने कहा कि नवरात्र अच्छा वक्त होता है इसीलिए हम लोगों ने गृह प्रवेश के लिए यह दिन चुना है। यह घर होगा और यहीं पर पार्टी के लोगों से मिलूंगा।

उन्होंने कहा, ‘मैं सभी दूसरे दलों के ऐसे लोगों को जोड़ रहा हूं जो अपने दलों में उपेक्षित हैं। समाजवादी और गांधीवादी लोगों का एक गठजोड़ बनेगा।’

शिवपाल ने भारतीय जनता पार्टी के मेहरबान होने के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा था कि शासन ने तो हम से नीचे और कम अनुभव वाले लोगों को बड़े-बड़े बंगले दे रखे हैं। इसलिए ये आरोप गलत है। बीजेपी ने मुझे सरकारी बंगला देकर कोई मेहरबानी नहीं की है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के द्वारा समाजवादी सेकुलर मोर्चा और राजा को बीजेपी की बी टीम कहे जाने पर भड़के शिवपाल ने कहा कि अखिलेश यादव को मुझे बीजेपी की बी टीम कहने का कोई अधिकार नहीं है। अभी जहां-जहां चुनाव हो रहे हैं वहां समाजवादी पार्टी की हैसियत क्या है पता चल जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *