Breaking News

न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक ने 17 बच्चों को दिये हमराही छात्रवृत्ति के चेक

लखनऊ में आयोजित समारोह में प्रदेश के विधि एवं न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक ने 17 बच्चों को छात्रवृत्ति के चेक प्रदान किए। समाचार पत्र वितरकों के बेटे-बेटियों को प्रोत्साहन के लिए  हमराही छात्रवृत्ति के लिए 2 सितंबर को आयोजित परीक्षा के जरिये इन 100 छात्र-छात्राओं को चुना गया था। सोमवार को हुए कार्यक्रमों में इन्हीं होनहार बच्चों को छात्रवृत्ति के 10-10 हजार रुपये के चेक प्रदान किए गए।

कानपुर में सीएसजेएम यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार विनोद कुमार सिंह ने 16 बच्चों को छात्रवृत्ति प्रदान की। वाराणसी में सीडीओ गौरांग राठी ने 9 होनहारों को छात्रवृत्ति प्रदान की। आगरा में 9 विद्यार्थियों को छात्रवृत्ति प्रदान करने के साथ उनके अभिभावकों का भी सम्मान किया गया। गोरखपुर में एसपी सिटी विनय कुमार सिंह ने 8 बच्चों को चेक प्रदान किए।

बरेली में विष्णु इंटर कॉलेज के कॉर्डिनेटर डॉ रवि प्रकाश शर्मा, केडीईम इंटर कॉलेज के प्राचार्य डॉ हरीश कुमार स्वामी और कला केंद्र कन्या इंटर कॉलेज की कॉर्डिनेटर मीनाक्षी अस्थाना ने 6 बच्चों को सम्मानित किया। साथ ही मेरठ में 6, इलाहाबाद में 5 और एनसीआर क्षेत्र के 5 सफल बच्चों को गाजियाबाद स्कॉलरशिप प्रदान की गई। वहीं देहरादून में 5, चंडीगढ़ व रोहतक में 3-3 हल्द्वानी, मुरादाबाद व अलीगढ़ में 2-2 जम्मू और झांसी में 1-1 बच्चे को छात्रवृत्ति प्रदान की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *