Thursday , April 22 2021
Breaking News

मुलायम के बाद बहू अपर्णा भी नजर आईं शिवपाल के साथ

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा ने यूपी की सियासी सरगर्मी तेज कर दी है . समाजवादी सेक्यूलर मोर्चा के साथ एक प्रोग्राम में ना सिर्फ वो पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव के साथ मंच साझा करती नजर आईं बल्कि अपनी बातों से शिवपाल यादव की पार्टी से जुड़ने के भी इशारा दे दिये.

Image result for मुलायम के बाद बहू अपर्णा भी नजर आईं शिवपाल के साथ

अपर्णा यादव राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के स्थापना दिवस के प्रोग्राम में चाचा शिवपाल के साथ मंच पर मौजूद थी जहां से उन्होने सेक्यूलर मोर्चा  शिवपाल यादव की तारीफ की. खास बात ये है कि अपर्णा ने मंच से बोला कि वो चाहती हैं कि चाचा शिवपाल की पार्टी सेक्यूलर मोर्चा आगे बढ़े  आगामी चुनाव में वो उनके लिए प्रचार भी करेंगी.

अपर्णा यादव ने कहा, ‘मैं चाहती हूं कि सेक्युलर मोर्चा आगे बढ़े. माननीय चाचा जी हमारे चहेते नेता हैं  नेताजी(मुलायम सिंह यादव) के बाद मैंने इन्हीं को सबसे ज्यादा माना है.  मैं चाहती हूं कि सेक्युलर मोर्चा आगे बढे ‘ अपर्णा ने लोगों से अपील करते हुए बोला कि चुनाव में अच्छे लोगों को चुनकर लाइए. वही किसानों के मसले पर भी यादव परिवार की छोटी बहू ने कहा, ‘आज हिंदुस्तान में किसान मर रहा है, जवान मर रहा है, अगर हमें अपने बेटों को ऐसे ही शहीद करना है तो इससे अच्छा है कि खड़ा करके उनको गोली मार दें ‘ .

जाहिर है कि अपर्णा का शिवपाल यादव के प्रोग्राम में आना  पार्टी के लिए अपील करना अखिलेश यादव के लिए मुश्किलें बढ़ा सकता है. मुलायम सिंह यादव के बाद अपर्णा को बुला भी बुला कर शिवपाल ने परिवार के अंदर के लोगों का रूझान अपनी ओर होने का संकेत दिया है. जिससे लोगों के बीच सेक्यूलर मोर्चा की साख बढ़े  पारिवारिक कलह के लिए अखिलेश यादव कसूरवार नजर आयें.

इस प्रकरण ने बीजेपी को भी मौका दे दिया है कि वो यादव परिवार की फूट को अपने हक में भूनाये. भजपा ने अपर्णा के इस कदम के लिए अखिलेश से सवाल किया है कि वो बतायें की उनकी पार्टी के लोग क्या अपने अध्यक्ष के साथ खड़े हैं? वही शिपपाल यादव ने कहा, ‘हम अपनी पार्टी के साथ छोटे दालों को जोड़ कर कुछ बहेतर करने जा रहे हैं. सामान विचारधारा के लोग एक साथ आयेंगे तो किसानों, नौजवानों  मुस्लिमों की जो समस्या दूर होगी. समाजवादी पार्टी से अलग हुए शिवपाल ने ये भी बोला कि आगमी लोकसभा चुनाव में हमारा सीधा मुकाबला बीजेपी से होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *