Breaking News

एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी को लाठी डंडों से पीटपीटकर की हत्या

मामला यूपी के मेरठ का है। जहां एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी को लाठी डंडों से पीटपीटकर मार डाला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना से इलाके में कोहराम मच गया।

Image result for हत्या

काजीपुर निवासी संगीता पत्नी ईश्वर अपने घर में सो रही थी तभी उसकी अपने पति से कहा सुनी हो गई। बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि पति ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी पति ईश्वर ने पत्नी पर लाठी डंडों से ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए। और उस पर तब तक हमला करता रहा जब तक कि पत्नी ने प्राण नहीं त्याग दिए। इस दौरान जिस लकड़ी की पट्टी से वह पत्नी पर वार कर रहा था वह टूट गई लेकिन शराबी पति नहीं रुका और दूसरा डंडा लेकर पत्नी पर वार करने लगा।

घर में हंगामे का शोर सुनकर आस पास के लोगों ने घर में झांका तो उनके होश उड़ गए। लोगों ने घटना की सूचना डायल 100 को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस के अनुसार आरोपी ईश्वर पुत्र  बाबू ने अवैध संबंधों के शक में मंगलवार देर रात अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इस जुर्म के वक्त आरोपी नशे की हालत में था। वहीं आस पास के लोगों के मुताबिक आरोपी अपनी पत्नी पर अवैध संबध होने का शक करता रहता था और हमेशा उससे लड़ता झगड़ता रहता था। मंगलवार को इसी शक में उसने अपनी पत्नी के बेरहमी से प्राण ले लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *