Breaking News

स्पिन गेंदबाज़ हरभजन सिंह अपने एक ट्वीट के चलते सोशल मीडिया खूब सुर्खियां बटोर रहे

स्पिन गेंदबाज़ हरभजन सिंह अपने एक ट्वीट के चलते सोशल मीडिया खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। भज्जी ने ये ट्वीट वेस्टइंडीज़ के पहला टेस्ट मैच हारने के बाद किया है और अब इस ट्वीट की वजह से वो सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो रहे हैं। राजकोट में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारत ने वेस्टइंडीज़ को पारी और 272 रनों से हराकर टेस्ट क्रिकेट में अपनी सबसे बड़ी जीत हासिल की।

भारत की इस जीत के बाद ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने टेस्ट मैच में वेस्ट इंडीज के खराब प्रदर्शन पर एक ट्वीट किया। भज्जी ने अपने ट्वीट में लिखा कि  ‘वेस्टइंडीज क्रिकेट पूरे सम्मान के साथ मैं आपसे सवाल पूछना चाहता हूं… क्या यह वेस्ट इंडीज टीम प्लेट ग्रुप से रणजी क्वॉर्टर्स के लिए क्वॉलिफाइ कर सकती है? इलीट से तो नहीं होगा।

राजकोट टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने करीब दो दिन तक बल्लेबाजी की और कैरेबियाई टीम की दोनों पारियां कुल मिलाकर 100 ओवर भी नहीं टिक पाईं। हरभजन सिंह ने इस मैच में वेस्टइंडीज़ के लचर प्रदर्शन के बाद ये ट्वीट किया, लेकिन भज्जी का ये ट्वीट वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज टीनो बेस्ट को नागवार गुजरा है।

वेस्टइंडीज के लिए 25 टेस्ट मैच खेलने वाले टीनो बेस्ट ने भज्जी पर निशाना साधते हुए कहा है कि भारत के इंग्लैंड दौरे के दौरान ऐसे ट्वीट देखने को नहीं मिले। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘हे ब्रो, इस तरह के अहंकारी ट्वीट्स इंग्लैंड के खिलाफ देखने को नहीं मिले। लेकिन कोई बात नहीं युवा टीम सीख जाएगी।’

टीनो बेस्ट को तो ये ट्वीट अच्छा नहीं ही लगा इसके साथ ही साथ कुछ और क्रिकेट फैंस को भी भज्जी का ये ट्वीट नहीं भाया। इस ट्वीट के बाद फैंस ने भी भज्जी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। आप खुद ही देखिए कि फैंस ने भज्जी को कैसे-कैेस रिप्लाई किए-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *