Breaking News

ऋषि कपूर कुछ दिनों से न्यूयॉर्क में करवा रहे अपना इलाज

ऋषि कपूर कुछ दिनों से न्यूयॉर्क में हैं और अपना इलाज करवा रहे हैं. इसी दौरान उनकी मां कृष्णा राज कपूर का भी देहांत हो गया और वह भारत नहीं आ पाये. अचानक से ऋषि कपूर की एक तस्वीर वायरल हुई, जिसमें वह अनुपम खेर के साथ नजर आ रहे हैं और उनके बालों का रंग सामान्य नहीं, बल्कि रंग-बिरंगा दिख रहा है.

ऐसे में लोगों ने अनुमान लगाना शुरू किया कि ऋषि कपूर किसी सीरियस बीमारी से ग्रसित हो गये हैं. झूठी खबर उन्हें कैंसर होने की भी आयी. लेकिन मंगलवार को ऋषि कपूर ने एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने इस बालों का राज खोल दिया है. उन्होंने बता दिया है कि ये उनके ओरिजनल बाल नहीं हैं और इसे लेकर किसी भी बीमारी की अफवाह न फैलाएं. उन्होंने खुलासा किया है कि यह लुक उनकी नयी फिल्म का है, जिसके लिए उन्होंने बालों को कलर किया था. फिल्म का निर्माण हनी त्रेहान कर रहे हैं और निर्देशक हितेश भाटिया हैं.

उन्होंने ये भी बताया है कि उनके बालों को अवान कांट्रैक्टर ने डाई किया है. बता दें कि ऋषि कपूर के साथ इस वक्त नीतू कपूर भी हैं और ऋषि कपूर इलाज के लिए वहां हैं. न्यूयॉर्क में उन्होंने प्रियंका चोपड़ा और सोनाली बेंद्रे से भी मुलाकात की है. ऋषि कपूर ने कहा है कि वह फिल्म की शूटिंग के तुरंत बाद ही अपने ओरिजनल बालों के कलर के साथ सबके सामने होंगे. बता दें कि रणधीर कपूर ने स्पष्ट किया है कि ऋषि कपूर कैंसर से ग्रसित हैं, इस खबर में कोई भी सच्चाई नहीं है. यह सिर्फ अफवाह मात्र ही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *