Breaking News

भाजपा पर बोले समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के संयोजक शिवपाल यादव

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के संयोजक शिवपाल यादव ने कहा है कि उन पर भाजपा के साथ मिलने का आरोप लगाने वाले लोग हताशा में डूबे हैं।
Image result for शिवपाल यादव
पार्टी की स्थापना के साथ ही दरअसल समूचे प्रदेश में जिस तरह तेजी से पैठ बढ़ी है, उससे तमाम लोग सकते में हैं। ऐसे लोग ही भाजपा से मिलने का आरोप लगाते फिर रहे हैं। कहा कि मुलायम सिंह यादव के लिए मोर्चा एक सीट छोड़ेगा, वे चाहे जिस दल से भी लडे़ं।

जिले के एक दिवसीय दौर पर पहुंचे पूर्व लोक निर्माण मंत्री ने पार्टी के वरिष्ठ नेता गिरीश वर्मा के अकबरपुर स्थित आवास पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि 45 पार्टियों से उनकी बातचीत हो चुकी है। सभी लोग साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ने को तैयार हैं।

मोर्चा प्रदेश की 79 सीटों पर अपने प्रत्याशी खड़ा करेगा। एक सीट मुलायम सिंह यादव के लिए छोड़ी जाएगी। नेता जी के सम्मान में मोर्चा उन्हें मैनपुरी सीट से चुनाव लड़ने के लिए आमंत्रित भी कर रहा है। महागठबंधन को लेकर उन्होंने कोई स्पष्ट जिक्र तो नहीं किया, लेकिन कहा कि सम्मानजनक प्रतिनिधित्व मिला तो यह विकल्प बंद नहीं है।

प्रदेश सरकार से नहीं संभल रही कानून-व्यवस्था की स्थिति

मोर्चा संयोजक ने प्रदेश में कानून-व्यवस्था का मुद्दा उठाते हुए कहा कि प्रदेश सरकार से स्थिति नहीं संभल रही है। लगातार अपराध बढ़ रहे हैं। उन्होंने पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे पूरी मजबूती के साथ जिले में संगठन को मजबूत बनाएं। इससे पहले आवास पहुंचने पर युवा नेता अतुल वर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *