Breaking News

तमिलनाडु: करुणानिधि की हालत बेहद नाजुक, चेन्नई में बढ़ाई गई सुरक्षा

नई दिल्ली. तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और DMK अध्यक्ष एम करुणानिधि की हालत बेहद नाजुक है। इस बीच DMK कार्यकारी अध्यक्ष एम के स्टालिन और उनके बड़े भाई अलागिरी ने तमिलनाडु के सीएम पलानीस्वामी से मुलाकात की है।

करुणानिधि

राजधानी चेन्नई में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। राजारथिनम स्टेडियम में सुरक्षा बल के 500 और तमिलनाडु स्पेशल फोर्स के 700 जवानों को तैनात किया गया है। अस्पताल में स्टालिन, अलागिरी के साथ करुणानिधि की बेटी कनिमोई भी मौजूद हैं।

लाइव अपडेट

तमिलनाडु के सभी जिलों में डीजीपी ने सर्कुलर जारी कर सुरक्षा बढ़ाने को कहा। डीजीपी ने सभी जिलों के एसपी से कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए उचित पुलिस तैनात करने को कहा।

कावेरी अस्पताल के बाहर DMK समर्थकों का आना लगातार जारी। डॉक्टरों के मुताबिक बिगड़ती जा रही है करुणानिधि की तबीयत।

चेन्नई में कावेरी अस्पताल के बाहर लगातार बढ़ रही है DMK कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भीड़

करुणानिधि की हेल्थ का हाल जानने के लिए YSRCP ने तीन मेंबर्स की टीम बनाई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह टीम जल्द ही चेन्नई के लिए रवाना होने वाली है।

MDMK फाउंडर वाइको भी कावेर अस्पताल में मौजूद हैं। उनके अलावा तमिलनाडु कांग्रेस के नेता एलनगोव और एक्टर उदयनिधि स्टालिन भी मौजूद हैं।

सोमवार को अस्पताल के कार्यकारी निदेशक डॉक्टर अरविंदन सेल्वाराज ने विज्ञप्ति में कहा, द्रमुक अध्यक्ष के स्वास्थ्य की लगातार निगरानी की जा रही है और वह मेडिकल सपोर्ट पर हैं। अगले 24 घंटों में उनके स्वास्थ्य में कितना सुधार आता है, इसी से आगे की चीजें तय होंगी। करुणानिधि को रक्तचाप की समस्या के बाद 28 जुलाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

हालांकि रक्तचाप की समस्या पर डॉक्टरों ने पार पा लिया, लेकिन स्वास्थ्य में गिरावट के कारण वह अभी तक अस्पताल में हैं। स्वास्थ्य में गिरावट की सूचना के साथ ही बड़ी संख्या में द्रमुक कार्यकर्ता अस्पताल पहुंच रहे हैं। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति एम। वेंकैया नायडू और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सहित अन्य कई नेता अस्पताल जाकर करुणानिधि के स्वास्थ्य की जानकारी प्राप्त कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *