Breaking News

HCL में नौकरी करने का सुनहरा मौका, 1000 युवाओं देगी रोजगार !

लखनऊ. आईटी क्षेत्र की दिग्गज कम्पनी HCL टेक्नोलॉजी लखनऊ और आसपास के इलाकों से करीब 1000 युवाओं को रोजगार देगी। इसके लिये आगामी 10 से 12 अगस्त के बीच ‘मेगा भर्ती अभियान’ चलाया जाएगा।

HCL टेक्नोलॉजीज के अधिशासी उपाध्यक्ष संजय गुप्ता ने मंगलवार को बताया कि उनकी कम्पनी आगामी 10 से 12 अगस्त के बीच लखनऊ में मेगा भर्ती अभियान चलाएगी। इस दौरान इंजीनियरिंग तथा नॉन इंजीनियरिंग क्षेत्र की नौकरियों के लिये भर्ती की जाएगी।

संजय गुप्ता ने बताया कि भर्ती किये जाने वाले युवाओं में से 350 बिल्कुल नये योग्य अभ्यर्थियों (फ्रेशर्स) और बाकी 650 अनुभवी अभ्यर्थियों को मौका दिया जाएगा। गुप्ता ने बताया कि कम्पनी ने पिछले साल 11वीं उत्तीर्ण 84 उम्मीदवारों का चयन किया था। उन्हें प्रशिक्षण देने के बाद अब कम्पनी के पूर्णकालिक कर्मचारी के तौर पर नियुक्ति दे दी गयी है।

संजय गुप्ता ने बताया कि HCL लखनऊ ने अक्तूबर 2016 में अपना परिचालन शुरू किया था और दो साल से भी कम समय में ही उसने शहर के निवासियों के लिये रोजगार के 2500 से ज्यादा अवसर उत्पन्न किये हैं। करीब 100 एकड़ क्षेत्र में फैले इसके परिसर से मूलभूत ढांचा प्रबन्धन, उत्पाद इंजीनियरिंग, बीपीओ सहित विभिन्न सेवाएं प्रदान की जाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *