Breaking News

दिल्ली में कांग्रेस को जाने वाला हर वोट सीधे-सीधे भाजपा को फायदा पहुंचाएगा- केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि दिल्ली में कांग्रेस को जाने वाला हर वोट सीधे-सीधे भाजपा को फायदा पहुंचाएगा। अगर भाजपा को हराना है तो कांग्रेस को वोट न दें। दिल्ली में आम आदमी पार्टी ही भाजपा का विकल्प है। कांग्रेस व भाजपा कॉरपोरेट के लिए काम करते हैं, जबकि ‘आप’ आम आदमी के लिए काम करती है।


रोहिणी में एक रैली में केजरीवाल ने लोगों से 2014 लोकसभा चुनाव की गलती न दोहराने की अपील की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को वोट देने का मतलब भाजपा को मजबूत करना है। आप लोग अपनी पार्टी ‘आप’ को मजबूत करें। भाजपा और आरएसएस के झांसे में आकर कांग्रेस को वोट मत देना। अगर दिल्ली के सातों सांसद ‘आप’ के होते तो न मेट्रो का किराया बढ़ता और न ही सीलिंग हो पाती। ‘आप’ सांसद इसके विरोध में संसद ठप कर देते।

2019 लोकसभा चुनाव अभियान का एक तरह से श्रीगणेश करते हुए आप संयोजक ने कहा कि जनता भाजपा से तंग आ चुकी और उससे छुटकारा पाना चाहती है, लेकिन लोग राहुल गांधी की भ्रष्ट कांग्रेस को भी वोट नहीं देना चाहती है। ‘आप’ ही एकमात्र विकल्प है। उन्होंने केंद्र पर राज्य सरकार के कामों में अड़ंगा लगाने का आरोप लगाया और कहा कि केंद्र सरकार ने मोहल्ला क्लीनिक, सीसीटीवी प्रोजेक्ट, नए स्कूल, कॉलेज और हर उस काम में रोड़ा अटकाया जो दिल्ली की जनता के भलाई के लिए था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *