Breaking News

सैमसंग और एप्पल में फिर छिड़ी जंग

एप्पल ने हाल ही में तीन नए आईफोन लांच किए हैं जिनमें आईफोन XS, आईफोन XS मैक्स और आईफोन XR शामिल हैं। इन तीनों आईफोन की बिक्री भी भारत समेत कई देशों में शुरू हो गई है। एप्पल जब भी कोई प्रोडक्ट पेश करता है तो बाकि कंपनियां एप्पल का मजाक उड़ाती हैं।

Image result for सैमसंग और एप्पल

अभी हाल ही में सिंगापुर में नए फोन को खरीदने के लिए लोग लाइन में लगे थे तो हुवावे ने लोगों को फ्री में पावर बैंक बांटे थे और जूस भी पिलाया था। वहीं अब सैमसंग ने एप्पल को चिढ़ाने के लिए एक गांव में 50 सैमसंग गैलेक्सी एस9 बांटे हैं। यह गांव नीदरलैंड में है।

यहां खास बात यह है कि इस गांव का नाम Appel है जिसका डच भाषा में मतलब Apple है। दरअसल एप्पल नाम के कारण ही सैमसंग ने फ्री में फोन बांटे हैं। बता दें कि इस गांव की आबादी 312 है यानि प्रत्येक 50 लोगों में से एक को फ्री में सैमसंग गैलेक्सी एस9 दिया गया। कुछ रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि उस गांव में मनौक नाम के एक लड़का है जिसकी उम्र 18 साल है और वह एप्पल का बहुत बड़ा फैन है और उसी की मदद से गांव में फोन बांटे गए हैं।

गौरतलब है कि भारत में iPhone XS के 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 99,900 रुपये, 256 जीबी की कीमत 1,14,900 रुपये और 512 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 1,34,900 रुपये है। वहीं आईफोन XS मैक्स के तीनों वेरियंट की कीमतें क्रमशः 1,09,900 रुपये, 1,24,900 रुपये और 1,44,900 रुपये है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *