Breaking News

OLED डिस्प्ले वाला पहला स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

स्मार्टफोन मार्केट में OLED नया ट्रेंड बनकर उभरा है। Sharp ने भी OLED डिस्प्ले वाला अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे Aquos Zero के नाम से जापान की मार्केट में उतारा है। कंपनी के मुताबिक Aquos Zero को जल्द ही ताइवान के मार्केट में भी लॉन्च किया जाएगा।

Related image

Sharp Aquos Zero मैग्नीशियम एलॉय साइड फ्रेम के साथ आता है। स्मार्टफोन का बैक carbon फाइबर फिनिश के साथ आता है और इसका वजन 146 ग्राम है। स्मार्टफोन में 6.2इंच WQHD+ OLED डिस्प्ले पैनल, डॉल्बी विजन इमेज डिस्प्ले, 3D फ्रंट, रियर hyperboloid डिजाइन और नॉच है।

इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC, 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज कैपेसिटी है। फोन के बैक पर 22 मेगापिक्सल CMOS वाइड एंगल लेंस और 8मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

डिवाइस में डॉल्बी एटॉम पैनारामिक साउंड स्टीरियो टेक्नोलॉजी है। अप एंड डाउन स्पीकर आपको हाई क्वॉलिटी स्टीरियो साउंड फील्ड इफैक्ट देते हैं। यह स्मार्टफोन वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट हैं। फोन में 3,130mAh बैटरी है और यह यूनिक चार्जिंग और हीट dissipation टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है।

स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई ऑउट ऑफ द बॉक्स के साथ आता है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन का अभी प्राइस नहीं बताया है। भारतीय मार्केट में इसे कब लॉन्च किया जाएगा इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *