Breaking News

अखिलेश यादव ने मोदी-योगी पर बोला हमला, कार्यकर्ताओं को दी ये नसीहत

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री पर तीखा वार किया। उन्होंने प्रधानमंत्री को जहां अब तक सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाले प्रधानमंत्री की संज्ञा दी, वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को तकनीक के मामले में सबसे बैकवर्ड मुख्यमंत्री करार दिया।

छोटे लोहिया के नाम से विख्यात जनेश्वर मिश्र की जयंती पर अखिलेश के पूरे भाषण में मोदी और योगी ही निशाने पर रहे। रविवार को जनेश्वर मिश्र ट्रस्ट में आयोजित कार्यक्रम में भारी संख्या में  कार्यकर्ताओं जुटे थे।

अखिलेश ने पार्टी कार्यकर्ताओं को सचेत किया कि अगर चुनाव में भाजपा को पटखनी देनी है तो उनके फार्मूले को ही अपनाना होगा। इसलिए पार्टी के नेता और कार्यकर्ता भाजपा के जाल में न उलझें। आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए संघर्ष को तेज करें और जनता के बीच रहकर भाजपा के खोखले वादों व झूठ को बेनकाब करें।

उन्होंने कहा मोदी ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो विश्व के सबसे बड़े मंच पर भी झूठ बोलने में नहीं हिचकते। मोदी के एक भाषण का हवाला देते हुए कहा कि कई राष्ट्राध्यक्षों की मौजूदगी में मोदी ने कहा था कि भारत की 600 करोड़ जनता ने उन्हे वोट दिया है।

उन्होंने कहा कि मोदी जब विश्व से सबसे बड़े मंच पर झूठ बोल सकते हैं तो भारत में छोटे-मोटे झूठ बोलना उनके लिए कोई मायने नहीं रखता। लेकिन समाजवादी लोगों को इस झूठ से खुद व जनता को बचना होगा।

इससे पहले पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव व अखिलेश समेत तमाम नेताओं ने जनेश्वर मिश्र की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इसके बाद जनेश्वर मिश्र पर लिखी पुस्तक का विमोचन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *