Breaking News

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे वनडे मैच में देखने को मिलेगा मौसम का ये मिजाज

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मैच रविवार को बैंगलुरू में खेला जाएगा। बैंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले दूसरे वनडे मैच के लिए दोनों ही टीमें शनिवार को ही वहां पहुंच गई है जो आज वनडे सीरीज की निर्णायक जंग के लिए तैयार खड़ी हैं।

बैंगलुरू में आज भारत-ऑस्ट्रेलिया में निर्मायक जंग

भारतीय टीम को मुंबई में खेले गए पहले मैच में तो ऑस्ट्रेलिया ने करारी मात दी लेकिन राजकोट में खेले गए दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने शानदार वापसी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को हराकर सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है।

इस सीरीज में दोनों ही टीमों ने 1-1 मुकाबला अपने नाम कर बैंगलुरू में आज होने वाले तीसरे वनडे मैच को रोचक बना दिया है इसी कारण से दर्शकों की नजरें इस मैच में टिकी हुई हैं।

बैंगलुरू वनडे मैच के मौसम का हाल

बैंगलुरू में होने वाले तीसरे वनडे मैच में एक निर्णायक जंग होने जा रही है ऐसे में दर्शकों को इस मैच का बेसब्री से इंतजार है। उनके इस उत्साह को कम नहीं होने में एक बड़ा रोल मौसम का भी रहता है जिस पर भी दर्शकों की नजरें जरूर होंगी।

ऐसे में फैंस के लिए वहां के मौसम का हाल पेश करना जरूरी है। रविवार को मौसम की बात करें तो वहां पर में अधिकतम तापमान 29 डिग्री सेल्शियस रहेगा तो वहीं न्यूनतम तापमान 17 डिग्री सेल्शियस रहेगा। अब आपको रूबरू करवाते हैं हर घंटे की रिपोर्ट के साथ…

जाने हर घंटे के मौसम का हाल

दोपहर 1 बजे

बैंगलुरू वनडे मैच रविवार को दोपहर 1 पर मैच शुरू होने के घंटे में वैसे तो मौसम साफ दिखायी पड़ रहा है जहां 27 डिग्री सेल्शियस तापमान रहेगा।

दोपहर 2 बजे

इसी तरह से बैंगलुरू में इसके बाद दोपहर 2 बजे भी मौसम में कुछ ज्यादा परिवर्तन नहीं देखने को मिलेगा जहां 28 डिग्री सेल्शियस तापमान रहेगा।

दोपहर 3 बजे

य़हां पर दोपहर 3 बजे की बात करें तो अधिकतम तापमान तो 29 डिग्री सेल्शियस तक पहुंच जाएगा लेकिन आसमान में कुछ बादल नजर आएंगे।

शाम 4 और 5 बजे

शाम को चार बजे बादल एक बार फिर से कुछ कम हो जाएंगे। तो 5 बजे बाद भी यही हाल रहेगा। इन दो घंटों के दौरान तापमान भी 28 डिग्री सेल्शियस तक रहेगा।

शाम 6 बजे

बैंगलुरू के मौसम में शाम को 6 बजे जब सूर्य देवता अस्त की ओर जाएंगे तो बादल भी अपना रूप दिखाएंगे और काफी हद तक आसमान में बादल जरूर रहेंगे लेकिन बारिश की कोई संभावना नहीं है। इस दौरान 27 डिग्री सेल्शियस तापमान रहेगा।

शाम 7 बजे

बैंगलुरू में भारत के इन दिनों ठंड के मौसम को देखे तो ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ेगा शाम को 7 बजे बादल फिर से छट जाएंगे और तापमान 26 डिग्री सेल्शियस हो जाएगा।

रात 8 बजे

मैच अपने दूसरे चरण में पूरी तरह से राज को 8 बजे तक तो शबाब पर रहेगा जहां मौसम खास बन जाता है। जहां तापमान 24 डिग्री सेल्शियस रहेगा।

रात 9 और 10 बजे

रात को 9 बजे बैंगलुरू में बादल पूरी तरह से छट कर आसमान साफ हो जाएगा। और तापमान की बात करें तो 23 डिग्री सेल्शियस रहेगा तो वहीं रात 10 बजे बाद भी आसमान साफ ही रहेगा और तापमान 22 डिग्री सेल्शियस हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *