Breaking News

इस IAS अफसर ने बनाया यह रिकार्ड, जानिए कहां है पोस्टिंग


अंकुश यादव

प्रतापगढ़. महात्मा गांधी के सपने को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना सपना मान लिया है। प्रतापगढ़ के CDO मोदी के इस सपने को पूरा कर रहे हैं। CDO राजकमल यादव के अथक प्रयासों से आज पूरे जिले में स्वच्छता की बात हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरु किये स्वच्छता अभियान को राजकमल यादव सार्थक दिशा में ले जाने के साथ ही महात्मा गांधी के सपनों का भारत बनाने में लगातार अहम योगदान निभा रहे हैं। कमल यादव को पीएम मोदी का करीबी अफसर माना जा रहा है।

राजकमल यादव ने 2 अक्टू्बर को गांधी जयंती के अवसर पर स्वच्छता मिशन को नया आयाम देते हुए एक कार्यक्रम का भी आयोजन किया था। इस कार्यक्रम का उद्देश्य गांधी जी के सपनों का भारत बनाने एवं स्वच्छता भारत अभियान को जन-जन तक पहुंचाना था। इस कार्यक्रम में बेहद खास बात यह रही कि इसमें 30 मीटर ऊंचे झंडे की भी स्थापना की गई।

कार्यक्रम में प्राथमिक विद्यालय के बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर लोगों का मन मोह लिया। लोगों में भी स्वच्छता के प्रति जो जागरूकता दिखाई दे रही है उसके पीछे राजकमल के प्रयासों को सहारा जा रहा है।

इसके अलावा राजकमल यादव के निर्देश पर आयोजित स्वच्छ भारत मिशन कार्यक्रम में प्रधानों और सचिवों को भी सम्मानित किया गया। राजकमल यादव की चर्चा पूरे प्रदेश भर में है। आज वह सभी के लिए प्रेरणास्रोत बन रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *