Breaking News

छठ के अवसर पर रिलीज हो रही निरहुआ हिंदुस्तानी 3, भोजपुरी फ़िल्म जगत को बेसब्री से इंतजार

छठ के अवसर पर रिलीज हो रही जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे और ड्रीम गर्ल शुभी शर्मा की फ़िल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 3 ने रिलीज से पहले ही एक ऐसा रिकॉर्ड बना लिया है, जिसका भोजपुरी फ़िल्म जगत को बेसब्री से इंतजार था. जी हां, निर्माता प्रवेश लाल यादव व निर्देशक मंजुल ठाकुर की इस फ़िल्म की इलेक्ट्रॉनिक व सेटेलाइट राइट को अब तक की सर्वाधिक रकम मिली है. वह भी वन टाइम पेमेंट के रूप में.

Image result for निरहुआ हिंदुस्तानी 3

निर्माता प्रवेश लाल यादव ने बताया कि उन्होंने अपनी हर फिल्मों का राइट खुद अपनी ही कंपनी निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के पास ही रखा है, जो उनके लिए फायदे का सौदा भी साबित हुआ है, लेकिन ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ के फर्स्ट लुक लांच होते ही अन्य म्यूजिक कंपनियों ने राइट खरीदने के लिये उनसे बातचीत शुरू कर दी थी.

आखिरकार उन्होंने फिल्म का ऑडियो वीडियो राइट एस आर के म्यूजिक को और सेटेलाइट राइट याशी फिल्म्स को बेचने का फैसला किया. आपको जानकर आश्चर्य होगा कि मात्र सेटेलाइट राइट के एवज में उन्हें उतनी रकम मिली है जितनी राशि में भोजपुरी की किसी फिल्म का पूरा इलेक्ट्रॉनिक राइट आजतक नहीं गया है. प्रवेश लाल यादव ने बताया कि यह भोजपुरी फ़िल्म जगत के लिए शुभ संकेत है कि अब फ़िल्म की लागत का एक बड़ा हिस्सा इलेक्ट्रॉनिक राइट से निकल रहा है और फ़िल्म के निर्माताओ के पैसे डूबने की आशंका कम हो गई है.

उल्लेखनीय है कि निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी निरहुआ हिंदुस्तानी 3 इस छठ महापर्व पर रिलीज हो रही है. निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की इस बहुप्रतीक्षित फ़िल्म के निर्माता हैं प्रवेश लाल यादव और निर्देशक हैं मंजुल ठाकुर. जिन्होंने निरहुआ हिंदुतानी 2 का भी सफल निर्देशन किया था. फ़िल्म में जुबली स्टार निरहुआ के साथ सुपरहिट अदाकारा आम्रपाली दुबे की जोड़ी है जबकि उनका साथ दे रहे हैं शुभी शर्मा, संजय पांडे, किरण यादव, आशीष शेन्द्रे, समर्थ चतुर्वेदी, हेमलाल कौशल, संजय निषाद, राजवीर सिंह आदि मुख्य भूमिका में हैं.

फ़िल्म के संगीतकार हैं रजनीश मिश्रा जबकि गीतकार हैं प्यारे लाल कवि, श्याम देहाती और आजाद सिंह संवाद लेखक हैं अरविंद तिवारी. निरहुआ हिंदुस्तानी 3 के कार्यकारी निर्माता हैं हरिकेश यादव जबकि प्रोडक्शन की कमान थामी है राजेश भगत ने. फ़िल्म का सिनेमेटोग्राफी किया है सिद्धांत सिंह ने, एक्शन डायरेक्टर हैं अंडलीब पठान, कला निर्देशक नजीर शेख व नृत्य निर्देशक हैं कानू मुखर्जी व निशांत. फ़िल्म के स्टाइलिश हैं कविता सुनीता क्रिएशन.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *