Breaking News

स्ट्रीट ट्विन बाइक भारत में होने वाली है लॉन्च, जानिये इसकी परफॉर्मेंस

पॉपुलर बाइक निर्माता कंपनी Triumph ने अपनी नई 2019 मॉडल बाइक स्ट्रीट ट्विन बाइक को बहुत जल्द भारत में लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने हाल ही में इसका एक टीजर जारी किया है। माना जा रहा है कि इस बाइक में कंपनी ने कई शानदार फीचर्स के साथ इसके निर्माण में नई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है।

आपको बता दें कि Triumph की तरफ से जारी टीजर में बताया गया है कि 2019 Street Twin को इस अक्टूबर होने वाले INTERMOT मोटरसाइकल शो में पेश किया जाएगा। हालांकि, विडियो में बाइक से जुड़ी कम जानकारियां भी दी गई हैं। कंपनी इस बाइक के डिजाइन और लुक पर भी काफी काम किया है।

टीजर को देखने के बाद माना जा रहा है कि यह 2016 स्ट्रीट ट्विन बाइक का फेसलिफ्ट वर्जन होगा। इसके अलावा कंपनी ने इस बाइक में पावरफुल परफॉर्मेंस इंजन दिया जा सकता है। आपको बता दें कि फिलहाल इस बाइक में 900 सीसी का पैरेलल-ट्विन इंजन दिया गया है। यह इंजन इस बाइक को शानदार 55 एचपी की पावर के साथ 76 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। माना जा रहा है कि इस नई 2019 स्ट्रीट ट्विन बाइक में फाइन फिनिशिंग के साथ नए फीचर्स दिए जा सकते है।

आपको बता दें कि कंपनी इस बाइक को इंटरमोट मोटरसाइकिल शो में पेश करने जा रही है। वही यह बाइक अगले साल के मध्य भारत में ल़ॉन्च की जा सकती है। माना जा रहा है कि इस बाइक में एलईडी हेडलैंप में बड़ा बदलाव किया जा सकता है। इसके अलावा इसके इंस्ट्रूमेंट कंसोल को रिडिजाइन किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *