Breaking News

हाथरस में सिपाही की करतूत से खाकी एक बार फिर हो गई दागदार

एक सिपाही की करतूत से हाथरस में भी खाकी दागदार हो गई। एक कांस्टेबल 15 वर्षीय एक किशोर को बहला-फुसलाकर अपने साथ शहर की चामड़ गेट पुलिस चौकी पर ले आया और वहां दो दिन तक उसे बंधक बनाए रखा।

Related image

इस दौरान इस पुलिसकर्मी ने उसके साथ कुकर्म किया। जैसे-तैसे सोमवार की रात यह किशोर वहां से निकल भागा और कोतवाली पहुंचकर मामले की शिकायत की। उसके बाद अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लिया। किशोर को जिला अस्पताल में डॉक्टरी परीक्षण के लिए लाया गया। अब इस सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। आरोपी सिपाही फिलहाल फरार है। उसे निलंबित कर दिया गया है।

कोतवाली सदर क्षेत्र में डायल 100 पर तैनात सिपाही संजेश कुमार यहां शहर की चामड़ गेट पुलिस चौकी पर एक कमरे में रहता है। वह अक्सर एक ढाबे पर जाता था और रौब झाड़ता था इस ढाबे पर 15 वर्षीय एक किशोर भी काम करता था। यह किशोर कासगंज जिले का रहने वाला है। इस सिपाही ने इस किशोर को अपनी बातों में फंसा लिया और उसे अपने चामड़ गेट पुलिस चौकी स्थित कमरे पर ले आया। वहां उसने उसे बंधक बना लिया और दोदिन तक उसके साथ कुकर्म करता रहा।

इस सोमवार की रात्रि में यह किशोर जैसे-तैसे सिपाही के चंगुल से मुक्त होकर यहां कोतवाली आया और अपने साथ हुए कुकर्म की शिकायत की। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेजा। उसके बाद इस सिपाही के खिलाफ एसपी के निर्देश पर पॉस्को और एससी-एसटी एक्ट के तहत कोतवाली में सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं आरोपी सिपाही रात को ही फरार हो गया।

रात को एक शिकायत प्राप्त हुई थी। एक आरक्षी पर कुकर्म का आरोप है। हमने तत्काल मुकदमा पंजीकृत कर पीड़़ित का डॉक्टरी परीक्षण करा दिया है। इसकी विवेचना क्षेत्राधिकारी द्वारा की जा रही है। साक्ष्य संकलित कर आरोपी के खिलाफ खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *