Breaking News

कोच ने रेप पीड़ित खिलाड़ी को दिलवाई मारने की धमकी

भोपाल की राष्ट्रीय स्तर की वेटलिफ्टिंग खिलाड़ी को नौकरी का झांसा देकर रेप करने के आरोपी कोच ने जमानत पर बाहर आते ही समझौते के लिए दबाव बनाया। ऐसा नहीं करने पर अपनी बहन और दोस्तों से जान से मारने की धमकी दिलवाई। व्हाट्सएप पर खिलाड़ी को मेसेज भिजवाकर भी दबाव बनवाया। पीड़ित खिलाड़ी को सात दिन में 15 बार धमकी दी जा चुकी है। दहशत में खिलाड़ी ने मोबाइल बंद कर दिया है। धमकी भरी ऑडियो रिकार्डिंग और व्हाट्सएप मेसेज पुलिस को सौंपे हैं। शिकायत पर पुलिस ने सरकारी कोच, उसकी बहन समेत चार पर केस दर्ज किया है।

वेटलिफ्टिंग खिलाड़ी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि नौकरी का झांसा देकर राजीव गांधी स्टेडियम में सरकारी कोच भगत सिंह ने उसे जून में रोहतक बुलाया। होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद हरिद्वार ले जाकर गंगा में फेंकने का प्रयास किया। बाद में रोहतक बस स्टैंड पर अधमरी अवस्था में फेंककर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया था। पीड़ित के अनुसार एक सितंबर को कोच जेल से जमानत पर बाहर आ गया।

इसके बाद उसने अपनी बहन राजबाला, रिश्तेदार बिजेंद्र और योगेश दहिया से कॉल कराई। तीनों ने रेप के मामले में समझौता करने का दबाव बनाया। मना करने पर जान से मारने की धमकी दी। व्हाट्सएप पर भी धमकी भरी मेसेज भेजे। अर्बन स्टेट थाने के एसएचओ प्रवीण कुमार का कहना है कि खिलाड़ी की शिकायत पर कोच भगत सिंह, उसकी बहन, बिजेंद्र और योगेश पर धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। जांच के बाद अगली कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *