Breaking News

तनुश्री दत्ता के समर्थन में उतरी शिल्पा शेट्टी, बोली ये बात

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के चर्चित अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न के आरोप को लेकर अब शिल्पा शेट्टी भी खुल कर उनके समर्थन में आ गई है. शिल्पा शेट्टी ने इस विवाद पर कहा, मुझे नहीं पता की वास्तविक में क्या हुआ था लेकिन मेरा मानना है कि कार्यस्थल पर किसी भी व्यक्ति के साथ हिंसा या दबाव नहीं होना चाहिए चाहे वो लड़का हो या लड़की. उन्होंने कहा, मैं काफी तकलीफ महसूस कर रही हूं कि तनुश्री को इतनी पीड़ा सहनी पड़ी.Image result for तनुश्री दत्ता के समर्थन में उतरी शिल्पा शेट्टी

गौरतलब है कि तनुश्री ने जूम टीवी को दिये इंटरव्यू में कहा था कि नाना पाटेकर महिलाओं पर हाथ उठाया करते थे. फिल्म के सेट पर बदसलूकी की. इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि सेट पर एक बार नाना पाटेकर ने एम्एनएस के कार्यकर्ताओं को बुलाया जिन्होंने गाड़ी में तोड़फोड़ की. किसी तरह पुलिस के आने पर कार के अंदर बैठी तनुश्री ने अपनी जान बचाई. तनुश्री ने आरोप लगाया कि इंडस्ट्री के अधिकतर लोग नाना पाटेकर के व्यव्हार के बारे में जानते है लेकिन कुछ बोलते नहीं. किसी भी पब्लिकेशन ने इस बारे में छपाने कि हिम्मत नहीं की.

तनुश्री ने बताया कि हॉर्न ओके प्लीज में उनका आइटम नंबर था. कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक, डांस में कोई इंटिमेट सीन नहीं थे लेकिन शूट से पहले एक्टर ने बदतमीज़ी शुरू कर दी थी.

तनुश्री ने जब फिल्म के प्रड्यूसर और डायरेक्टर को बताया तो उन्होंने उनकी मदद नहीं की. नाना पाटेकर के व्यय्हार के चलते तनुश्री ने फिल्म छोड़ दी थी. तनुश्री की रिप्लेसमेंट में राखी को रखा गया. तनुश्री ने राखी पर उनके खिलाफ घटिया कमेंट का आरोप लगाया. उन्होंने कहा फिल्म के बड़े स्टार्स अक्षय कुमारऔर रजनीकांत ने भी नाना पाटेकर के साथ काम करने को लेकर सवाल उठाया.

वहीं तनुश्री दत्ता के यौन उत्पीड़न के आरोप का खंडन करते हुए नानापाटेकर ने कहा है कि वह तनुश्री झूठ बोल रही हैं. उन्होंने कहा कि वह तनुश्री के खिलाफ केस दर्ज कराएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *