Breaking News

फरारी ने भारत में लॉन्च की 3.5 करोड़ रुपये की सुपरकार

विश्व में अपनी शानदार सुपरकार्स के लिए जानी जाने वाली कंपनी फरारी ने भारत में अपनी नई सुपरकार पोर्तोफिनो को लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि कंपनी ने इस कार का नाम इटली के एक मछुआरों के गांव के नाम से लिया है। यहां आपको बता दें कि इस शानदार सुपरकार कीमत 3.5 करोड़ रुपये रखी गई है।

Image result for फरारी ने भारत में लॉन्च की 3.5 करोड़ रुपये की सुपरकार

आपको बता दें कि इस नई कार को फरारी ने अगले हिस्से को शानदार डिजाइन दिया है और इसे बूमरैंग शेप के एलईडी हैडलैंप्स इसे कंपनी की कैलिफोर्निया टी से भी बेहतर लुक देते हैं। कंपनी ने बताया कि इस नई फरारी पोर्तोफिनो में कार्बन फाइबर के साइड स्कर्ट्स दिया गया है। वही इस कार का पिछला हिस्सा बिल्कुल नया और स्टाइलिश लुक में तैयार किया गया है जिसमें ट्विन टेल लैंप्स लगाए गए हैं।

अगर हम इस सुपरकार के इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 3.9 लीटर का ट्विन-टर्बो वी8 इंजन दिया गया है जो कि कैलिफोर्निया टी भी दिया गया है। यह इंजन इस कार को शानदार 600 बीएचपी की पावर और 760 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। वही इस कार का कुल वजन को भी करीब 80 किलोग्राम कम किया गया है।

जानकारी के अनुसार इस शानदार पोर्तोफिनो की टॉप स्पीड 320 किलोमीटर प्रति घंटे की दी गई है। वही कंपनी का दावा है कि यह कार केवल 3.5 सेकेंड में ही 0 से 100 किलोमीटर की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है। इस कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें 10.2-इंच का शानदार टचस्क्रीन दिया गया है। इसके अलावा इसमें आगे बैठने वाले पैसेंजर के लिए एक अलग स्क्रीन दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *