Thursday , May 13 2021
Breaking News

Social Media पर लड़कियों से करता था अश्लील चैट, ऐसे हुआ खुलासा !

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की साइबर क्राइम सेल ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जो फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट से युवतियों को परेशान करता था। साइबर सेल के मुताबिक आरोपी फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट से लड़कियों से अश्लील चैट करता था और विरोध करने पर लड़की को धमकाता तो था, साथ ही उसकी फोटो को एडिट कर अश्लील बना उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर देता था। आरोपी की पहचान गुरुग्राम निवासी विजय के रूप में हुई है।

अश्लील चैट

पुलिस के मुताबिक वह आइजीआई एयरपोर्ट पर हेल्पर का काम करता है। मामले की जांच में जुटी पुलिस अब उससे पूछताछ कर यह पता लगा रही है कि उसने कितने फर्जी अकाउंट बना रखे थे और वह कितनी लड़कियों व युवतियों को इस तरह से परेशान कर चुका है।

साइबर सेल के पुलिस उपायुक्त अनयेश रॉय ने बताया कि एक युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि एक शख्स उसके नाम पर फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट बना रखा है। वह उस पर उसका बदला हुआ अश्लील फोटो भी डालने के साथ ही उस अकाउंट से लोगों को दोस्त बनाने का आग्रह भी भेज रहा है। पुलिस के मुताबिक युवतियों को परेशान करने वाला आरोपी महज 9 वीं पास है।

डीसीपी ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद साइबर सेल में मामला दर्ज कर जांच आरंभ की गई। जांच में पता चला कि पीड़िता के बताए फर्जी अकाउंट की फ्रेंड लिस्ट में 353 युवती व महिलाएं जुड़ी हुई हैं।

यह भी जानकारी मिली कि युवती ने जब उसके अकाउंट को ब्लॉक कर दिया तो अन्य अकाउंट से उसके पास फ्रेंड रिक्वेस्ट आया था। वह अकाउंट भी आरोपी का ही था। इसकी के बाद पुलिस ने फर्जी अकाउंट की जांच कर 31 जुलाई को गुरुग्राम से विजय को दबोच लिया। 353 युवती और महिलाएं जुड़ी थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *