Breaking News

भारत में दिखने वाली पांच मोडिफाइड एसयूवी कारें

आज हम आपको भारतीय सड़को पर आमतौर पर चलते हुए देखे जाने वाले मॉडिफाइड एसयूवी कारों के बारे में बताने जा रहे है। जिनमें सबसे प्रमुख नाम है महिंद्रा एंड महिंद्रा की पॉपुलर एसयूवी कार बोलेरो का। भारतीय सड़क पर आपको यह कई तरह के मोडिफाइड लुक में आसानी से नजर आ जाएगा। जिनमें से ज्यादातर ऑल-ब्लैक पेंट स्कीम और चौड़े टायर्स के साथ देखने को मिलेंगे।

Image result for मोडिफाइड एसयूवी कारें

आपको भारत में फोर्ड एंडेवर की कई शानदार मोडिफाईड कार देखने को मिल जाएगी। लेकिन फोर्ड रैप्टर से प्रेरित यह एंडेवर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इसमें सबसे चौड़े व्हील्स दिए गए हैं जो कि काफी आक्रामक हैं। इसके अलावा बंपर पर ऑक्सिलियरी लैंप्स का पेयर और हुड में एक फॉक्स एयर दिया गया है।

इसके अलावा देश की नंबर कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी की पॉपुलर एसयूवी कार जिप्सी भी कई शानदार मोडिफाइड डिजाइन में आसानी से दिख जाएगी। लोग अपने-अपने सुविधा के हिसाब से जिप्सी को मोडिफाई कराते है। इन मोडिफाइड कार का पूरा लुक नए लेवल के हिसाब से लोगों को अलग पहचान देती है। अन्य बदलावों की बात करें तो इन कारों में कस्टम मेटल बंपर और कस्टम हार्डटॉप को शानदार लुक में मॉडिफाई किया गया है।

इसके अलावा टाटा मोटर्स की पॉपुलर एसयूवी कार सफारी स्टॉर्म को लोग खरीद अपने हिसाब से मोडिफाई करा एक अलग लुक दे देते है। लोग अपने इस कार में कई नए फीचर्स और कलर को लगा सड़को पर सबसे अलग दिखना चाहते है। कई जगह आपको इस एसयूवी में फ्रंट स्पोर्ट्स के तौर पर नए कस्टम बंपर के साथ ऑक्सिलियरी लैंप्स देखने को मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *