Breaking News

थमता नहीं दिख रहा तनुश्री और नाना का विवाद

नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के बीच विवाद थमता नहीं दिख रहा है। यौन शोषण के आरोपों के बाद तनुश्री दत्ता ने एक इंटरव्यू में कहा कि बॉलीवुड स्टार्स को नाना पाटेकर और गणेश आचार्य के साथ तुरंत काम करना बंद कर देना चाहिए। इस दौरान उन्होंने अक्षय कुमार और शाहिद कपूर का भी नाम लिया। तनुश्री के आरोपों के बाद पूरा बॉलीवुड दो धड़ों में बंट चुका है। एक तरफ जहां अमिताभ बच्चन और आमिर खान जैसे बड़े स्टार्स कुछ भी बोलने से बच रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ प्रियंका चोपड़ा, स्वरा भास्कर, ट्विंकल खन्ना, रिचा चड्ढा और फरहान अख्तर ने तनुश्री का समर्थन किया है।

बिग बॉस 12’ का पहला एविक्शन
‘बिग बॉस 12’ के घर में पहली बार घर से कोई जोड़ी बेघर हुई। पिछले हफ्ते दीपिका कक्कड़, करणवीर बोहरा, रोमिल-निर्मल और कृति-रोशमी नॉमिनेट थे। इनमें से कृति-रोशमी की कॉमनर जोड़ी घर से बेघर हो गई है। आज एक और कंटेस्टेंट को घर से बेघर होना है।

कंगना के हेयर स्टाइलिस्ट पर रेप का आरोप
एक्ट्रेस कंगना रनौत का नाम एक बार फिर चर्चा में है। कंगना रनौत के हेयर स्टाइलिस्ट ब्रेंडन को मुंबई पुलिस ने रेप के आरोपों के बाद गिरफ्तार कर लिया है। ब्रेंडन को कंगना की अपकमिंग फिल्म मणिकर्णिका के सेट से गिरफ्तार किया गया। खार पुलिस थाने के सीनियर इंस्पेक्टर ने बताया, कंगना के हेयर स्टाइलिस्ट को पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है। डेटिंग ऐप के जरिए आरोपी ब्रेंडन की लड़के से मुलाकात हुई थी। जहां पीड़ित ने खुद को 18 साल का बताया था। खबर के मुताबिक, लड़के की मां ने पिछले साल ये केस दर्ज कराया थ

‘पटाखा’ पर भारी पड़ी ‘सुई धागा’
बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते दो फिल्मों ‘सुई धागा’ और ‘पटाखा’ की टक्कर है। दोनों फिल्मों की कड़ी टक्कर की उम्मीद लगाई जा रही थी, हालांकि ऐसा नहीं हुआ। पहले दिन ही ‘पटाखा’ के ऊपर वरुण की ‘सुई धागा’ भारी पड़ गई। ‘सुई धागा’ फिल्म के पहले दिन करीब 10 करोड़ का कलेक्शन जुटा पाने का अनुमान लगाया है। वहीं ‘पटाखा’ फिल्म का कलेक्शन एक करोड़ से डेढ़ करोड़ तक का अनुमान लगाया है। इन दोनों फिल्मों के पहले दिन के कलेक्शन को देखकर कहा जा सकता है कि पहले दिन से ही ‘सुई धागा’ के सामने ‘पटाखा’ फीकी पड़ती हुई दिखाई दे रही है।

शान का जन्मदिन आज
सिंगर शान आज अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं। शान ने न केवल हिंदी बल्कि बंगाली, मराठी, उर्दू, तेलुगू और कन्नड़ भाषा में गाने गाए हैं। शान का असली नाम शांतनु मुखर्जी है। उनके परिवार में कई सदस्य संगीत की दुनिया से जुड़े रहे। रोमांटिक गानों में शान का कोई जवाब नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *