Breaking News

सुई धागा’ फिल्म ने दूसरे दिन करीब 10 करोड़ का किया कलेक्शन

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म ‘सुई धागा’ ने सान्या मल्होत्रा के ‘पटाखा’ को फुस्स करके पहले दिन ही बाजी मार ली है। यह दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक साथ रिलीज हुए थीं लेकिन ‘सुई धागा’ पहले दिन से ही बढ़त बनाने में कामयाब हो गई। ‘सुई धागा’ और ‘पटाखा’ फिल्म को वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन करने की उम्मीद जताई जा रही है। इन दोनों फिल्मों के दूसरे दिन का कलेक्शन आ गया है जिसमें ‘पटाखा’ पहले दिन ही लोगों पर अपना जादू चलाने में नाकामयाब हो गई है।

सुई धागा’ और ‘पटाखा’ फिल्मों के पास ज्यादा कलेक्शन जुटा पाने का समय है। ऐसा इसलिए क्योंकि वीकेंड के बाद ही गांधी जयंती के मौके पर सार्वजनिक अवकाश रहता है जो कि इन दोनों फिल्मों के लिए किसी सुनहरे मौके से कम नहीं है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक ‘सुई धागा’ फिल्म की दूसरे, तीसरे और चौथे दिन जबरदस्त कलेक्शन कर सकती है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘सुई धागा’ फिल्म ने दूसरे दिन करीब 10 करोड़ का कलेक्शन किया है। तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक ‘सुई धागा’ फिल्म ने पहले दिन यानी कि शुक्रवार को 8.30 करोड़ का कलेक्शन किया। ऐसे में दूसरे दिन का कलेक्शन मिलाकर यह फिल्म अब तक कुल 18.3 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। वहीं ‘पटाखा’ फिल्म का पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है।इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए फिल्म समीक्षक गिरीश जौहर ने ‘पटाखा’ फिल्म का पहले दिन कलेक्शन 1 करोड़ से डेढ़ करोड़ तक जुटा पाने का अनुमान लगाय था। ‘पटाखा’ फिल्म का पहले दिन का जो कलेक्शन आया है उसे देखकर इतना जरूर कहा जा सकता है कि यह उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक ‘पटाखा’ फिल्म ने पहले दिन 90 लाख का कलेक्शन किया है। वहीं दूसरे दिन करीब 1 करोड़ के कलेक्शन जुटा पाने का अनुमान लगाया जा रहा है। यानी कि पटाखा फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 1 करोड़ 90 लाख है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *