Breaking News

जम्मू- कश्मीर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ , दो ढेर

जम्‍मू-कश्‍मीर में एक बार फिर आतंकियों और भारतीय सेना के जवानों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ जारी है। गुरुवार की अहले सुबह तीन सेक्टरों में आतंकवादी गतिविधियों की जवानों को जानकारी मिली। नूरबाग और बडगमा में जारी मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हुआ। जबकि एक आतंकवादी को मार गिराया गया।

आतंकी गतिविधियों की जानकारी मिलने के तत्काल बाद घेराबंदी शुरू की गई। जानकारी के मुताबिक आतंकवादियों ने सैनिकों पर फायरिंग की। जिसके जवाब में सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की है। जानकारी के मुताबिक सेना ने कुछ आतंकवादियों को घेर रखा है। साथ ही दोनों तरफ से फायरिंग जारी है।

अनंतनाग सेक्‍टर के दूरू शाहबाद में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच जारी मुठभेड़ के साथ ही सर्च ऑपरेशन भी चलाया जा रहा है। फिलहाल अभी तक सही अंदाजा नहीं लग पाया है कि कुल कितने आतंकवादी इलाके में छिपे हुए हैँ।

मुठभेड़ वाले इलाके में सेना ने नागरिकों को सतर्क कर दिया है। साथ ही सेना ने आतंकवादियों को पनाह नहीं देने की हिदायत दी है। जवानों की प्राथमिकता है कि आतंकवादियों को जिंदा ही पकड़ा जाय।

फिलहाल मुठभेड़ के मद्देनजर अनंतनाग और नूरबाग इलाके में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं। वहीं काजीगुंड में भी मुठभेड़ में सेना आतंकवादियों के खिलाफ जबरदस्त कार्रवाई कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *