Thursday , June 24 2021
Breaking News

कैसे लोगों से बनाना चाहिए सेक्स रिलेशन, जानिए ये खास बातें

आज आपको 7 कारण बता रहे है कि कैसे लोगों से सेक्स रिलेशन नही बनाना चाहिए।यदि आप रिलेशन में होते है तो फिजिकली अपने पार्टनर से अट्रेक्‍ट भी होते हैं। हर कपल्‍स के बीच इंटीमेंसी एक नेचुरल सी बात है। अपने पार्टनर के साथ सेक्‍सुअल इन्‍वोल्‍व होना कोई बुरी बात नहीं हैं, लेकिन आप किस के साथ इन्‍वोल्‍व हो रहे हैं इस चीज के लिए सर्तक होना बहुत जरुरी है।

1. जो आपसे सिर्फ सेक्‍स चाहते है

ऐसे लोग नॉर्मली सीधे मुंह बात तक नहीं करते पर जब बात सेक्स की हो तो दुनिया भर का प्यार उमड़ आता है। अचानक से आप पर वे खूब मेहरबान हो जाते हैं। पर ये मेहरबानी भी सेक्स के बाद गायब हो जाती है। ऐसे लोगों से दूस रहें, ये सिर्फ़ आपको फिजिकली अब्‍यूज कर रहे हैं। आपका फिजीकली यूज़ कर रहे हैं।

2. जो लोग सोशली आपसे अलग तरीके से पेश आते हैं
ऐसे लोगों के साथ अगर आप सेक्स करती हैं तो ये लोग आपको और भी ज्यादा आपका फायदा उठाने लगेंगे। इनके लिए आप एक तरह से ईजी गोइंग हो जाएंगी। वो आपको कभी इमोशनली बेवकूफ बनाकर आपका फायदा उठा सकते है। इसलिए ऐसे लोगों से बचकर रहें।

3. जिनका सफाई से कोई लेना देना नहीं हैं
ऐसे लोग जिनके मुंह से बदबू आती हो,या फिर जिन्हें नहाने की आदत न हो और जिनके कपड़े और बेडशीट्स देखकर आपको बैठने का मन भी न करे और ऐसे लोगों के बारे में सोचें भी नहीं।

4. जिसके बारे में आप कुछ नहीं जानती हैं
वो कहता है कि आपको पसंद करता है पर अपने बारे में कुछ भी खुलकर नहीं बताता है। कभी-कभी आपको कुछ बातों का पता चला भी तो वो सीधे बोल देता है कि पुरानी बाते मत करों अतीत को अतीत में रहने दो। ऐसे लोगों को अपनी सेक्स लाइफ का हिस्सा न बनाएं। कई बार वो अतीत से बाहर आने के लिए या एक का बदला दूसरे से लेने के लिए सेक्स करते हैं, पर आप कोई खिलौना तो नहीं!

5. जो हमेशा बिजी रहना का बहाना करते हैं
ऐसे लोग आपको यकीन दिलाते हैं कि इनकी लाइफ में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है इसलिए ये आपके साथ सही बर्ताव नहीं कर पा रहे हैं, लेकिन सेक्स के वक्त ये आपको खूब केयर करेंगे और समझाते भी हैं कि कुछ वक्त लगेगा पर वो सब ठीक कर देंगे। ऐसे लोग कुछ ठीक करने नहीं, आपकी लाइफ खराब करने आते हैं।

6 जिसका दूसरों के साथ भी हो सेक्‍सुअल रिलेशन हो
जब आप जानती है कि दुनिया में कई तरह के सोच वाले लोग है जो सिर्फ अपने मतलब के कारण ही संबंध रखते है जिन्हे दूसरों के सोच और अहसास का कोई मतलब नही होता। वो सिर्फ अपने बारे में ही सोचते है, और एक साथ कइयों से संम्बध रखते है। अगर ऐसा है तो फिर अपने साथ खिलवाड़ न करें और उसके हाथ का खिलौना न बनें।

7. जो न सुनना पसंद नहीं करते
ये वो लोग है जो आपके न सुनने के पक्ष में नहीं हैं, अगर आप उन्हें मना करती हैं तो वे गुस्‍सा हो जाते हैं और आप कई बार गलती से इस गुस्‍से को उनका प्‍यार समझ लेती हैं, ऐसे लोगों से बचकर रहने में ही भलाई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *