Breaking News

कार्यक्रम में छलका शिवपाल का दर्द, मुलायम सिंह और अखिलेश यादव में कोई मतभेद नहीं

सपा प्रवक्ता व जंतर-मंतर पर हुई साइकिल रैली के संयोजक संजय लाठर ने कहा कि शिवपाल सिंह यादव और उनके नवगठित मोर्चे का हाल अमर सिंह जैसा होगा। मुलायम सिंह और अखिलेश यादव में कोई मतभेद नहीं है।

Image result for शिवपाल का दर्द, मुलायम सिंह और अखिलेश यादव

एक कार्यक्रम में छलका शिवपाल का दर्द

मुलायम के रैली में आने से यह साबित भी हो गया है। उनका पूरा आशीर्वाद अखिलेश यादव एवं सपा के साथ है। पूरी पार्टी उन्हीं के मार्गदर्शन में काम कर रही है। वह अधिकतर सीटों पर सपा का प्रचार करेंगे।

लाठर ने कहा कि 2019 का चुनाव प्रधानी का नहीं, देश के प्रधानमंत्री का है। प्रदेश व देश के लोग उसी नजरिये से मतदान करेंगे।
मुलायम की मौजूदगी से शिवपाल को लगा तगड़ा झटका

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने रविवार को दिल्ली में जंतर-मंतर पर अखिलेश यादव के मंच पर पहुंचकर शिवपाल सिंह यादव को तगड़ा झटका दिया है। समाजवादी सेकुलर मोर्चा बनाने के बाद शिवपाल ने दावा किया था कि मुलायम सिंह का आशीर्वाद उनके साथ है।

उन्होंने मुलायम को मोर्चे के अध्यक्ष पद का ऑफर किया था। इसके विपरीत मुलायम ने अखिलेश के मंच पहुंचकर यहां तक कहा दिया कि सपा नौजवानों की पार्टी है, जो कभी बूढ़ी नहीं होगी। पार्टी की करनी-कथनी में कोई भेद नही है।

जंतर-मंतर पर जब मुलायम और अखिलेश यादव मंच साझा कर रहे थे तब लखनऊ में शिवपाल सिंह सहकारिता भवन में एक कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे थे। इस दौरान उनका दर्द छलक आया।

उन्होंने कहा कि कभी-कभी बहुत से लोगों को बिना मेहनत के बहुत कुछ मिल जाता है। कुछ लोगों को मेहनत से भी नहीं मिलता। कुछ भाग्यशाली हैं जिन्हें बिना कुछ किए बहुत कुछ मिला। माना जा रहा है कि उनका इशारा अखिलेश यादव की तरफ था। इस कार्यक्रम के तत्काल बाद वह दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *