भाजपा के कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही के होर्डिंग पर काला रंग फेंक कर जाहिर किया विरोध

एससी-एसटी एक्ट पर विरोध जाहिर करने की खबरें लगातार आ रही हैं। हाल ही में सर्वसमाज संघर्ष समिति के कार्यकर्ताओं ने देवरिया में रविवार को भाजपा प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही के होर्डिंग पर काला रंग फेंक कर विरोध जाहिर किया।

Related image

इसी बीच बरहज के प्रभारी निरीक्षक ने वाट्सएप ग्रुप पर मामले को तूल देने वाला एक विवादित पोस्ट डाल कर खबर फैलाई। जिसके बाद प्रभारी निरीक्षक द्वारा एक पुलिस ग्रुप में डाले गए होर्डिंग के पोस्ट पर एसओ ने अपने निजी मोबाइल नंबर से कमेंट कर दिया। कमेंट में एसओ ने लिखा की ”चुनाव में भी कालिख पोतनी है।” फिलहाल पुलिस अधिकारी ने इस पर कोई बयान नहीं दिया है।

देवरिया में विरोध पर उतरे सर्वसमाज संघर्ष समिति के कार्यकर्ताओं ने कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप के होर्डिंग पर काला रंग फेंक कर विरोध किया। जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने होर्डिंग उतार दिया था। होर्डिंग पर रंग फेंकने वाले करीब आधा दर्जन लोग फरार हो गए जिसके बाद एसडीएम सदर रामकेश यादव व शहर कोतवाल विजय नारायण मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंच गए।

इसके बाद भाजपा के नगर अध्यक्ष रमेश वर्मा पहुंचे और उन्होंने कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही को इससे अवगत कराया। जिलाधिकारी अमित किशोर ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button