Breaking News

मोटर्स को दोबारा से स्थापित करने में टिआगो का रहा सबसे बड़ा हाथ

जयपुर। देश की पुरानी और पॉपुलर वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने हाल ही में अपनी टियागो का नया एनआरजी लॉन्च किया है। इस शानदार कार के नए वेरिएंट को लॉन्च करते हुए कंपनी ने बताया कि टाटा टियागो ने करीब 2 सालों के अंदर 1.7 लाख से ज्यादा यूनिट्स की सेल कर चुकी है। आपको बता दें कि भारतीय बाजार में इस छोटे आकार की हैचबैक कार को खूब पसंद किया जाता है।

आपको बता दें कि पैसेंजर व्हीकल बिज़नेस में टाटा मोटर्स को दोबारा से स्थापित करने में टिआगो का सबसे बड़ा हाथ रहा है और इसका मुकाबला भी सालों से बेस्ट सेलर बनी हुई मारुति सुज़ुकी अल्टो के साथ रेनॉ क्विड, ह्यूंदैई ग्रैंड i10 और ऐसी कई कारों से है।

जानकारी के अनुसार टियागो के एनआरजी वेरिएंट को लॉन्च करते हुए कंपनी के पैसेंजर व्हीकल बिजनेस के प्रेसिडेंट मयंक पारिख ने कहा कि, मेरा मानना है कि टियागो हमारे लिए एक स्कूल रहा है जिससे हम देश के ग्राहकों की उम्मीदो और मन की बात को समझ सके। आज के समय में इस कार को भारत में 35 साल से लेकर 50 साल के बीच के ग्राहकों की पसंद है।

आपको बता दें कि इस शानदार टाटा टियागो में थ्री-सिलेंडर के साथ 1.2 लीटर का रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। वही इसके डीजल वेरिएंट में 1.0 लीटर का रेवोट्रॉन इंजन दिया है। ये दोनों ही इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है। इसके अलावा कंपनी ने हाल ही में इसके एएमटी वर्जन को लॉन्च किया है। आपको बता दें कि नई टाटा टियागो एनआरजी को बाजार में 5.5 लाख रुपये के शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *