Breaking News

अगर शादी से पहले किसी प्रेम संबंध में हो लड़की तो ऐसे करे पता

आप चाहे शादी के बंधन में बंधे हो या शादी से पहले किसी प्रेम संबंध में हो, कई ऐसी चीजें होती हैं जो आपको ध्यान में रखनी चाहिए, इससे आपका अपने पार्टनर के साथ रिश्ता बिना किसी झगड़े के बना रहता है। इन बातों का ध्यान रखने से न ही आपके बीच झगड़ा होगा और न ही कभी रिश्ते में कोई दरार पड़ेगी।

Image result for सेक्स पोजीशन

आइए जानते हैं वो कौन – सी बातें हैं जो हर लड़के और लड़की को ध्यान में रखनी चाहिए, जिससे आपका और आपके पार्टनर का रिश्ता रहेगा हमेशा बरकरारहर रोज सुबह के समय थोड़ा – सा टाइम अपने साथी के साथ अवश्य बिताएं, क्योंकि सुबह के समय साथ में बिताया गया दस मिनट का क्वालिटी टाइम दिन के चौबीस घंटे से अधिक महत्वपूर्ण होता है। सुबह के समय मन शांत और आराम की अवस्था में होता है। इस दौरान महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा करने से लेकर हल्की-फुल्की चर्चा की जा सकती हैवैसे तो यह सही कहा गया है कि बीती बातों पर चर्चा नहीं करनी चाहिए|

लेकिन यदि बीती बातें मन में खुशी का संचार करती हों तो ऐसी बातों पर अवश्य चर्चा करें। ऐसे रास्ते पर जाना फायदेमंद रहता है, जहां की बातें आप दोनों के मूड को फ्रेश कर देती हो। ये बातें शादी के पहले की भी हो सकती हैं और बाद की भी।आप अपने पार्टनर के साथ रहते हैं या नहीं रहते हैं, लेकिन किसी न किसी तरह से अपने पार्टनर के काम में मदद करें। अगर आप किचन में मदद कर सकते हैं तो किचन में करें, नहीं तो घर के काम में थोड़ी सी मदद करें। वहीं लड़कियाँ पुरुषों के ऑफिस या और किसी काम में मदद करें, ऐसा करने से पार्टनर के बीच प्यार बढ़ता है।आप अपने पार्टनर के साथ रहते हैं या नहीं रहते हैं, लेकिन किसी न किसी तरह से अपने पार्टनर के काम में मदद करें। अगर आप किचन में मदद कर सकते हैं तो किचन में करें, नहीं तो घर के काम में थोड़ी सी मदद करें। वहीं लड़कियाँ पुरुषों के ऑफिस या और किसी काम में मदद करें, ऐसा करने से पार्टनर के बीच प्यार बढ़ता है। अगर अपनी बिजी दिनचर्या की वजह से आप अपने पार्टनर को समय नहीं दे पाते, तो महीने में एक बार ही सही उनके साथ बाहर घूमने या डिनर का प्लान जरूर बनाएं, इससे आपके रिश्ते में मजबूती आएगी और प्यार बढ़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *