Breaking News

इस समय लड़कियों में बेकाबू हो जाती है शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा

हर युवा व्यक्ति की एक उम्र होती हैं जिस उम्र में उसे सेक्स करने की सबसे ज्यादा चाह होती है। आज हम इसी विषय में बात करने जा रहे हैं कि किस उम्र में सेक्स की चाह सबसे ज्यादा होती है। लेकिन यहां बात की जा रही है लकड़ियों जिनके बारे में आप भी जानना चाहेंगे। लड़कियों की एक उम्र होती हैं और उसी उम्र के बीच वो चाहती हैं कि वो भी इस सुख का आनंद ले पाएं।

Image result for सेक्स पोजीशन

लड़कियों में बेकाबू हो जाती है शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा:

सर्वे में पता चला है कि भारत में किशोरावस्था में जहां 3 फीसदी लडकों ने सेक्स संबंध बनाएं हैं। यहीं बात की जाए तो लड़के इन सब से सबसे आगे होते हैं पर जब सर्वे किया गया तो पता चला लड़कियां इस मामले और भी आगे है। टीनएज में सेक्स करने वाली लडकियों की संख्या 8 फीसदी है। भारतीय किशोरियों में प्रसव दर भी बहुत अधिक है यानी 20 फीसदी लडकियों ने 18 साल से पहले ही बच्चे को जन्म दिया है।

क्या कहते है आंकड़े:

दक्षिण एशिया क्षेत्र में 15-19 साल तक की शादीशुदा लडकियों का अनुपात बहुत अधिक है। यूनिसेफ की रिपोर्ट के अनुसार दुनिया में हर साल 15-19 साल की लगभग 1 करोड 60 लाख लडकियां प्रसव से गुजरती है। ये कह सकते हैं कि सेक्स करने में जितने लड़के आगे होते हैं उतनी ही लड़कियां भी होती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *