Breaking News

अर्शी खान अपने बोल्ड अंदाज के साथ फिल्म ‘नंबर गेम’ की वजह से जलवे बिखेरती आईं नजर

बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान हमेशा अपने बोल्ड अंदाज के लिए सुर्ख़ियों में बनी रहती है. लेकिन इस वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए नहीं बल्कि फिल्म ‘नंबर गेम’ की म्यूजिक रिलीज पर जलवे बिखेरती नजर आईं. उन्होंने फिल्म की पार्टी सांग पर ठुमके भी लगाए.

Image result for अर्शी खान

 

इस खास मौके पर अर्शी खान ने कहा, ”नंबर गेम’ के टायटल से ही जाहिर है कि इसमें मिस्ट्री का भरपूर तड़का लगा है. लेकिन मैं गानों के बारे में कहूंगी कि इस फिल्म के गीत-संगीत बेहद मस्त और दमदार हैं. भले फिल्म में दो ही गाने हैं, मगर दोनों मुझे लाजवाब लगे हैं, जो रिलीज हो चुके हैं. दर्शक इस फिल्म को खूब एन्जॉय करेंगे.

फिल्म के म्यूजिक लांच पर एक्टर रजा मुराद, अली खान, रमेश गोयल, संजय भूषण पटियाला, के.के. गोस्वामी समेत कई जाने-माने सितारे भी आये नजर.

ऑर्बिट 9-एक्स फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत हिन्दी सस्पेंस मिस्ट्री फिल्म ‘नंबर गेम’ में दो ही गाने हैं. एक रोमांटिक और दूसरा पार्टी सॉन्ग. इन गीतों को अरुण आर.पाठक, सक्षम, विक्की, पूर्णिमा त्रिपाठी व मोहनीश विद्वान ने अपनी आवाज दी है. फिल्म के निर्माता संजय शर्मा हैं और लेखक-निर्देशक सुमित सिन्हा हैं।

फिल्म के बारे में सुमित ने बताया कि यह फिल्म तीन जोड़ों की कहानी है। एम्मी अमेरिका से भारत लौटकर अपने दोस्तों के साथ ‘नंबर गेम’ का खेल शुरू करता है. अब यह नंबर क्या है और इस फिल्म की कहानी से इसका क्या कनेक्शन है, इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

फिल्म ‘नंबर गेम’ में ऐश्वर्य राजेश, रिमी सौरभ, नकुल चौधरी, रमेश गोयल, जावेद, पिंपी तचंग, शिमोन अचान, अजय मिश्रा, रिव्या राय, बबीता प्रमुख भूमिकाओं में है.। फिल्म के गीत कृष्ण भारद्वाज व सरिता चंद्रा ने लिखे हैं, और फिल्म का संगीत तैयार किया है फराज अहमद और नयन गोस्वामी ने. नृत्य निर्देशक गौरव शेट्टी, सम्पादक अख्तर अली और कैमरामैन महेश सरोजिनी राजन हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *