Breaking News

महिंद्रा मराजो का ये ख़ास फीचर बना देगा आपको इसका दीवाना

भारतीय बाजार में एमपीवी सेगमेंट में महिद्रा एंड महिंद्रा ने हाल ही में अपनी नई कार मराजो को लॉन्च किया है। जिसके बाद यूटिलिटी व्हीकल सेगमेंट में प्रतिस्पर्धा काफी बढ़ गई है। महिद्रा मराजो में कई सारे अत्याधुनिक फीचर्स से लैस किया गया है जो कि इसे बाजार में मौजूदा एमपीवी वाहनों से अलग बनाती है।

Image result for मराजो

 

आपको बता दें कि भारत में इस शानदार महिंद्रा मराजो एमपीवी कार को 9.99 लाख रुपये में लॉन्च किया गया है। कंपनी ने इस कार का डिजाइन शार्क से प्रेरित होकर तैयार किया है। आपको बता दें कि शुरुआत में इस कार को यू321 कोडनेम में पेश किया गया था।

महिद्रा एंड महिंद्रा ने इस शानदार एमयूवी में 1.5 लीटर की क्षमता वाली दमदार 4 सिलेंडर डीजल इंजन का इस्तेमाल किया है जो कि इस कार को 121 बीएचपी की पॉवर और 300 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। इसके अलावा इस कार को कंपनी ने 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स से लैस किया गया है। इस सेगमेंट में मौजूद अन्य वाहनों के मुकाबले मराजो का डिजाइन निश्चित रुप से ज्यादा अग्रेसिव और खूबसूरत लुक के साथ आती है।

आपको बता दें कि इस एमपीवी कार की खासियत यह है कि इसके अंदर छत में भी एसी वेंट्स दिए गए है। वही इसके दूसरे और तीसरे लाइन में बैठे लोगों के लिए भी पर्याप्त कूलिंग की व्यवस्था की गई है। आपको बता दें कि महिंद्रा एंड महिद्रा ने पहली बार अपने कार में इको सेंस का इस्तेमाल किया है। यह फीचर वाहन को और बेहतर माइलेज प्रदान करने में मदद करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *