Breaking News

जगुआर एक्सएफ कार अपने बेमिशाल लग्जरी फीचर्स और परफॉर्मेंस के कारण हुई बहुचर्चित

जगुआर की गाड़ियां अपने शानदार लग्जरी फीचर्स और मजबूती के कारण दुनियाभर में प्रसिद्ध है। यह कंपनी दुनियाभर में अपनी कई शानदार लग्जरी कार बेचता है। ऐसी ही एक कार है जगुआर एक्सएफ है। यह कार अपने बेमिशाल लग्जरी फीचर्स और परफॉर्मेंस के कारण खूब पसंद किया जाता है। आपको बता दें कि यह कार कंपन के इतिहास में अब तक की सबसे शानदार लुक वाली कारों में से एक है।

आपको बता दें कि भारतीय बाजार में जगुआर ने इसी कार के साथ एंट्री की थी। जिसे साल 2009 में पेश किया गया था। यह कार भारतीय बाजार में लॉन्च होते ही एक खास वर्ग की बीच अपना स्थान बना गया। मिड लेवल सेडान कार में यह भारत की बेहतरीन कारों में से एक मानी जाती है।

आपको बता दें कि बाजार में बढ़ते मुकाबले को देखते हुए कंपनी ने करीब 2 साल पहले इस कार का सेकेंड जनरेशन भारत में लॉन्च किया था। इस सेकेंड जनरेशन कार को कंपनी ने इस बार भारत में सीबीयू यूनिट के जरीए पेश किया था। कंपनी ने इसके इंटीरियर में 9-इंच का शानदार इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है जो कि 11 स्पीकर्स से कनेक्ट किया गया है। यह जब कार में बजता है तो पूरे कार को संगीतमय बना देता है।

कंपनी ने इस कार के अंदर बीज और डार्क ब्राउन ड्यूटन टोन थीम का प्रयोग किया है। इसके अलावा आपको इसके डैशबोर्ड को लैदर से सजाया गया है जो कि इस कार को शानदार लगजरी लुक प्रदान करती है। आपको बता दे कि जगुआर एक्सएफ 20डी में 2.0 लीटर की क्षमता वाली डीजल इंजन का प्रयोग किया है जो कि कार को 177 बीएचपी की पावर जनरेट करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *