Breaking News

करणवीर और रोमिल-निर्मल में से होगा एक कंटेस्टेंट घर से बेघर

बिग बॉस में कल रात यानी 22 सितंबर को वीकेंड का वार में शो के होस्ट सलमान खान हाजिर होंगे। जहां घर का बड़ा गुनहगार चुना जाएगा। बिग बॉस के घरवालों की आमसहमति के चलते करणवीर बोहरा और निर्मल-रोमिल को कालकोठरी में पूरे समान के साथ भेज दिया गया है। बता दें कि शो के मुताबिक अगले हफ्ते इनमें से एक घर से बेघर होगा….

बिग बॉस के चौथे दिन रात को सौरभ पटेल से दीपक ये कहते नजर आए हैं कि जैसे खाने के बाद जरूरी है पानी का लोटा, ऐसे ही संगीत के लिए जरूरी है अनूप जलोटा। वहीं, कैप्टन कृति ने किचन में सबा पर हुकुम चलाना शूरू कर दिया है। कृति ने सबा से किचन में से एक चम्मच लाने को कहा जिसपर सबा ने करारा जवाब देते हुए कहा कि कृति तुम महारानी नहीं हो अपने आप चम्मच ले लो…..

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 को एक हफ्ता होने वाला है और घर में दो टास्क भी हो चुके हैं। ऐसे में अगले हफ्ते घर से बेघर होने के लिए घर के 3 कंटेस्टेंट्स को सीधे-सीधे नॉमिनेट किया गया है। इसमें कॉमनर जोड़ी रोमिल-निर्मल के साथ करणवीर बोहरा का नाम भी शामिल है।

बता दें कि इन तीनों कंटेस्टेेट्स को कालकोठरी की सजा भी मिलेगी। बिग बॉस के ये ऐलान करने के बाद से ही करणवीर बहुत परेशान हैं। दरअसल, करणवीर को उनके क्साल वाले बयान के चलते सीधे नॉमिनेट कर कालकोठरी की सजा का पात्र माना गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *