Breaking News

भगवा आतंकवाद और योगी आदित्यनाथ पर बन रही फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज, बढ़ा विवाद

लखनऊ. भगवा आतंकवाद और योगी आदित्यनाथ पर बन रही फिल्म ‘जिला गोरखपुर’ का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। फ़िल्म के जारी पोस्टर में भगवा धारी व्यक्ति के हाथ में पिस्टल, गाय का बछड़ा और गोरखनाथ मंदिर की झलक दिखाई गई है जिसको लेकर अब विवाद शुरु हो गया है।

पोस्टर रिलीज होने पर भाजपा नेता एवं पूर्व प्रवक्ता आई पी सिंह ने ट्वीट कर फिल्म रिलीज ना होने देने की चेतावनी है। आईपी सिंह ने लिखा है कि ‘ यह ना सिर्फ माननीय योगी आदित्यनाथ जी की छवि को खंडित करने का बल्कि पूरी हिन्दू सभ्यता, नाथ-सम्प्रदाय को कलंकित करने का भी प्रयास है।

साथ ही उन्होंने फिल्म निर्माताओं को खुली चुनौती देता हुए कहा कि अगर हिम्मत है तो यह फिल्म रिलीज़ कर के दिखाएं। सस्ती लोकप्रियता के लिए ऐसी नीचता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

भाजपा नेता आईपी सिंह ने फ़िल्म निर्माता विनोद तिवारी को ट्वीट करके लिखा है ‘विनोद जी यह फ़िल्म तो रिलीज़ नहीं होने दी जाएगी, चंद पैसों के लिए अजेंडा चलाते चलाते फ़िल्म निर्माता लिमिट क्रॉस कर जान बूझ कर समाज में उपद्रव फैलाने और लोगों का बाँटने का काम कर रहे हैं, इस फ़िल्म के निर्माताओं को फ़ंडिंग कहाँ से मिली इसकी जाँच करायी जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *