Thursday , April 22 2021
Breaking News

मात्र 2.67 लाख रुपये की क्विड (kwid) पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली हैचबैक कारों में रेनो की क्विड ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इस कार की कीमत इसके मुकाबले की कारों से काफी कम है। साथ ही माइलेज में भी यह कार किसी से कम नहीं है। तो,अगर आप भी रेनो क्विड को खरीदने का विचार कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल रेनो अपनी इस कार पर 15,000 रूपए तक का नगद डिस्काउंट दे रही है।
Image result for रेनो की क्विड

इस ऑफर के तहत क्विड खरीदने वाले ग्राहकों को रेनो से एक रूपए में इंश्योरेंस दिया जाएगा। वहीं कार की ईएमआई पर ग्राहकों को 7.99 फीसदी ब्याज दर पर लोन मुहैया कराया जा रही है।

इस प्रकार रेनो क्विड के अलग-अलग वेरिएंट पर 30,000 रूपए से  40,000 रूपए तक के  लाभ मिल रही है। कंपनी पुरानी कार को एक्सचेंज करने वालो के लिए भी 15 हजार रूपए का एक्सचेंज बोनस दे रही है। हालांकि इस आॅफर को कंपनी ने सिर्फ सितंबर के लिए निकाला है।

गौरतलब हो,इस कार ने मार्केट में आते ही धूम मचा दी थी। कम कीमत की इस कार में प्रीमियम लुक और बड़ा इंटीरियर,टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसा शानदार फीचर्स  दिये गए हैं। इस कार की शुरुआती कीमत 2.67 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है।

क्विड के 1.0 लीटर वर्जन और एएमटी वेरियंट के साथ ही खुरदरा दिखनेवाला क्लाइंबर वर्जन भी मौजूद है। रेनो की यह कार 25.17 किमी/लीटर तक का माइलेज देती है। जो कि किसी भी कार से सबसे ज्यादा है।

रेनो कि क्विड का मार्केट में मुकाबला डैटसन की रेडिगो से होता है। रेडिगो को सबसे बड़ी या बेहतर कार आप नहीं कह सकते हैं।  लेकिन कुल 2.81 लाख रुपये की इस कार को अर्फोड करना बेहद आसान है। डैटसन रेडिगो 0.8 लीटर इंजन के  साथ आती है जो 54एचपी का पॉवर जनेरेट करता है।

रेनो क्विड के साथ यह कार माइलेज के मामले मे पहले नंबर पर है।  जो कि  25.17 किमी/लीटर  तक  का माइलेज देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *