Breaking News

आखिर क्यों रूस के राष्ट्रपति से भयभीत हैं मॉडल एना

इस्राइल की नागरिकता लेने वाली रूसी मूल की मॉडल एना शापिरो ने पहली बार सार्वजनिक रूप से रूस के राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन पर हत्या की साजिश का आरोप लगाया है। इस आरोप पर क्रेमलिन ने फिलहाल कोई टिप्पणी नहीं की है लेकिन 30 साल की मॉडल ने कहा है पुतिन के कारण उन्हें लगातार धमकियां भी मिल रही हैं।

एना शापिरो ने 2006 में रूस के विरोधी देश इस्राइल की नागरिकता ली थी। इसके बाद पुतिन पर कई गंभीर आरोप लगाने के बाद अब उन्होंने अपनी व पति की जान को खतरे का आरोप लगाया है।

दरअसल पूर्व रूसी जासूस को जहर देने वाले इंग्लैंड के सेल्सबरी शहर में ही एना शापिरो के साथ भी इससे मिलता जुलता मामला प्रकाश में आया है। पति से साथ एक होटल में भोजन करते वक्त उनके पति बाथरूम में गिर गए और मुंह से झाग निकलने लगा।

चूहे की दवा देकर मारने की हो चुकी है कोशिश

सुरक्षा बलों का कहना है कि मॉडल व उनके पति को चूहे की दवा देकर मारने की कोशिश की गई है। सुरक्षा बलों द्वारा जारी जांच के बीच एना ने कहा है कि मैं सार्वजनिक तौर पर कह रही हूं कि इस घटना के पीछे पुतिन की साजिश है। मेरे पिता रूस की आर्मी में बड़े पद पर थे। मुझे लगातार धमकियां मिल रही हैं।

उन्होंने कहा कि मैंने पुतिन पर इल्जाम लगाया है इसलिए मेरे परिवार के लोग नाराज हैं। मैं अपने और पति की सुरक्षा के लिए बहुत चिंतित हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *