Breaking News

HP इंडिया स्टूडेंट्स नेलॉन्च किया मिनी डेस्कटॉप

एचपी इंडिया ने देश भर में स्कूलों और शैक्षणिक संस्थानों में छात्रों को सीखने और सहयोग करने के लिए सोमवार को किफायती मिनी डेस्कटॉप लॉन्च किया. कंपनी ने एक बयान में कहा कि एचपी 260 जी3 डेस्कटॉप की कीमत 19,990 रुपये से शुरू होती है, जो स्कूलों और संस्थानों को अपने साइंस, टेक्नॉलजी, इंजीनियरिंग और मैथेमेटिक्स (एसटीईएम) प्रयोगशालाओं को न्यूनतम लागत पर अपग्रेड करने या स्थापित करने में सक्षम बनाएगा.

Image result for मिनी डेस्कटॉप

एचपी इंडिया के प्रबंध निदेशक समीर चंद्रा ने कहा, “क्योंकि तकनीक व्यवसायों और उपभोक्ताओं के दैनिक जीवन का अभिन्न अंग बन गई है, इसलिए छात्रों को डिजिटल कौशल सीखने की आवश्यकता है, जो उन्हें भविष्य के लिए अच्छी तरह तैयार करेगा.”

एचपी के एकीकृत वर्क सेंटर को एचपी एलीटडिस्प्ले के साथ जोड़कर शिक्षक अपनी फाइलों को सहज रूप से पढ़ या प्रस्तुत कर सकते हैं, साथ ही इनपुट डिस्प्ले कनेक्टर की व्यापक रेंज के साथ दस्तावेजों को कई सारे मॉनिटर्स पर आसानी से साझा कर सकते हैं.

चंद्रा ने आगे कहा, “छात्रों को सशक्त बनाने के हमारे लक्ष्य के तहत एचपी ने मिनी डेस्कटॉप समाधान उतारे हैं, जो देश भर के छात्रों को सरल और किफायती डिजिटल लर्निग समाधान उपलब्ध कराएगा.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *