Breaking News

जीप का आ गया है रैंगलर मोब एडिशन

जीप ब्रांड ने जीप रैंगलर मोब एडिशन को पेश कर दिया है यह ऑल-न्यू जीप रैंगलर पर बेस्ड है। कंपनी के मुताबिक रैंगलर मोब एडिशन के पीछे लंबा इतिहास छुपा हुआ है। यह वार्षिक ईस्टर जीप सफारी ब्रांड के शेयरों और मूल्यवान ग्राहक की पेशकश में अनूठी भूमिका के साथ ब्रांड का सम्मान करती है।

जीप रैंगलर मोब एडिशन को सहारा मॉडल के तौर पर बनाया जाएगा, जिसमें एक्सटीरियर और इंटीरियर के स्पेशल कॉन्टेंट पर काम किया गया है। इसमें आक्रामक 32-इच मड-टेर्रेन टायर्स दिए गए हैं।जीप रैंगलर मोब एडिशन रैंगलर सहारा मॉडल पर बेस्ड है और इसमें फीचर्स के तौर पर रुबिकन हुड और स्टील बंपर्स के साथ रिमोवेबस एंड कैप्स, 32-इंच मड-टेर्रेन टायर्स, LED हेडलाइट्स और टेल लाइट्स दी गई हैं।

कार के हुड पर मोब डेकल और टू-टोन ग्लोस ब्लैक के साथ टॉ हुक्स दिए गए हैं। रैंगलर मोब एडिशन में रैंगलर रूबिकॉन रॉक रेल्स स्टैंडर्ड दिए गए हैं। वहीं, सहारा साइड स्टेप्स में कोई अतिरिक्त चार्ज नहीं है। 2018 रैंगलर मोब एडिशन के इंटीरियर फीचर्स के तौर पर लैदर इंटीरयर ग्रुप दिए गए हैं जिसमें लैदर ट्रिम्ड सीट्स और लैदर-रैप्ड डैशबोर्ड के साथ कॉन्ट्रेस्टिंग स्टिचिंग और सेफ्टी ग्रुप मौजूद हैं। इसमें ब्लाइंड-स्पॉट मोनिटरिंग और रियर क्रॉस पाथ डिटेक्शन, पार्कसेंस पार्क असिस्ट के साथ रिवर्स स्टॉप और पार्कव्यू रियर बैकअप कैमरा के साथ आकर्षक ग्रिड लाइन्स दी गई हैं।

इसके साथ ही स्टैंडर्ड फीचर्स के तौर पर ब्रांड की Selec-Trac फुल-टाइम टू-स्पीड ट्रांसफर केस, पासिव कीलेस एंट्री, Trac-Lok लिमिटेड-स्लिप रियर डिफरेन्शियल, 8.4 इंच यूकनेक्ट टचस्क्रीन के साथ नेविगेशन, 9-स्पीकर प्रीमियम एल्पाइन साउंड सिस्टम और सभी मौसम के लिए स्लश मैट्स दिए गए हैं। 2018 जीप रैंगलर मोब एडिशन में ग्रैनाइट क्रिस्टल, बिलेट सिल्वर, Punk’n मैटालिक, मोजिटो, ब्लैक, ब्राइट व्हाइट, स्टिंग ग्रेल, ओशियन ब्लू मैटालिक और फायरक्रैकर रेड दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *