Breaking News

माल्या ने कहा-वित्त मंत्री से मिलने के बाद गया था मैं विदेश

सुप्रीम कोर्ट ने पिछले साल 15 मई को रोडरेज मामले में सिर्फ मारपीट करने का दोषी मानते हुए एक हजार रुपये का जुर्माना लगाया था। सनद रहे कि मारपीट (धारा 323) में दोषी पाए जाने पर अधिकतम एक वर्ष की सजा या अधिकतम जुर्माना 1000 रुपये या दोनों का प्रावधान है। चूंकि सुप्रीम कोर्ट ने पुनर्विचार याचिका को सिर्फ सजा तक सीमित रखा है लिहाजा सिद्धू को एक वर्ष तक की सजा भी हो सकती है।

Related image
भगोड़ा घोषित किए जा चुके शराब कारोबारी विजय माल्या ने बुधवार को अपने मामले को अलग ही मोड़ देने का प्रयास किया। उन्होंने बिना बताए देश से भाग आने की बात को गलत ठहराते हुए कहा कि वे आने से पहले केंद्रीय वित्त मंत्री से मिलकर आए थे। माल्या की देश से फरारी के समय वर्ष 2016 में अरुण जेटली ही वित्त मंत्री के पद पर थे।

‘लवरात्रि’ मामले में सलमान खान पर दर्ज होगी एफआईआर, 76 अन्य को भी बनाया गया आरोपी

फिल्म अभिनेता सलमान खान एक बार फिर से मुश्किलों में हैं। उनके खिलाफ बिहार की एक अदालत ने प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है। सलमान के खिलाफ ये आदेश मुजफ्फरपुर पूर्वी के एसडीजीएम ने दिया है। पूरा मामला उनके प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘लवरात्रि’ से जुड़ा है जिसको लेकर सलमान खान के खिलाफ अधिवक्ता सुधीर ओझा ने कोर्ट में मुकदमा दायर किया है।

‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ कार्यक्रम में नमो एप से बात करेंगे पीएम

राष्ट्रीय कार्यकारिणी में बूथ को पार्टी और सरकार का किला बताने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बूथ कार्यकर्ताओं से नमो एप के जरिये सीधा संवाद करने का फैसला किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *