Thursday , June 24 2021
Breaking News

कोहली ने एक पत्रकार पर निकाला इंग्लैंड से शर्मनाक हार का गुस्सा

चौथे टेस्ट के बाद भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्त्री ने दंभ भरते हुए मौजूदा टीम को पिछले 15 साल में बेहतरीन भारतीय टीम घोषित कर दिया था। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज का पांचवां और आखिरी टेस्ट भी गंवाने के बाद सीरीज का फैसला 1-4 से भारत के खिलाफ गया। अब शास्त्री के बेहतरीन टीम वाले दांवे की पोल खुल रही है।

ओवल टेस्ट के बाद विराट कोहली जब मीडिया से बातचीत करने पहुंचे तो हार की झूंझलाहट पत्रकारों पर निकालते नजर आए। एक पत्रकार ने उनसे जब यह पूछा कि क्या आपको भी मौजूदा टीम पिछले 15 साल की सर्वश्रेष्ठ टीम लगती है, क्या इससे टीम पर अतिरिक्त दबाव नहीं पड़ता?

फिर क्या था। विराट ने उल्टा पत्रकार से ही सवाल पूछ लिया कि आपको क्या लगता है? कप्तान कोहली के इस नहले पर जब पत्रकार ने भी दहला मारा तो देखिए कैसे झल्ला उठे कप्तान कोहली।

खिलाड़ियों का बढ़ाया हौसला
साथ-साथ विराट कोहली ने यह भी कहा कि पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला 4-1 से हारने का मतलब यह नहीं है कि उनकी टीम ने श्रृंखला में बुरे खेल का प्रदर्शन किया। कोहली ने कहा कि हमारे पास टीम में योग्यता है और हमें केवल अनुभव चाहिए। उन्होंने केएल राहुल और ऋषभ पंत के संघर्ष की सराहना करते हुए दोनों बल्लेबाजों की जमकर तारीफ की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *