Thursday , April 22 2021
Breaking News

बिस्तर में किया खीरे का इस्तेमाल तो हुआ कुछ ऐसा कि

जर्मनी में कामांध युगल की ऐसी हरकत सामने आई है, जिसके बारे में सुनकर लोग चौंक गए। युगल प्यार के लिए सब्जियों का अक्सर इस्तेमाल करते थे। मगर, इस बार खीरे के अजीब इस्तेमाल ने सेल्समैन की प्रेमिका की जान ले ली।

मामले में 46 साल के सेल्समैन ओलिवर डिटमन को दोषी पाया गया है और उसे पांच साल जेल की सजा सुनाई जा सकती है। उसने पहले तो अपनी प्रेमिका रिका वार्ना के साथ चार बोतल शराब पी और इसके साथ ही नशीली चीजों का सेवन किया था।

बता दें कि वह सेक्स टॉय के रूप में खीरे का इस्तेमाल करते हुए उसे प्रेमिका के मुंह में डाल दिया। तभी अचानक उसने अपने किचन से धुंआ उठता हुआ देखा। दरअकल, ओलिवर ने स्टोव पर अपने कुत्ते के लिए मांस रखा था। वह किचन में दौड़ते हुए गया और वहां से मांस लेकर कुत्ते को खिलाने लगा।

इसके बाद वह फिर बालकनी में सिगरेट पीने चला गया। वहां से जब वह लौटकर बेडरूम में पहुंचा, तो देखा कि वाना बेहोश पड़ी थी। ओलिवर ने खीरे को निकालने की कोशिश की, लेकिन वह नाकाम रहा। उसने कहा कि हम सेक्स के दौरान सब्जियों का उपयोग किया करते थे। मगर, इस बार ये वाना की मौत का कारण बन गया।

उसने बताया कि साल 2004 में उनकी मुलाकात हुई थी और इसके पांच साल बाद दोनों में संबंध बन गए थे। उसने 19 जुलाई 2014 को रिका को घर बुलाया और खीरे को बतौर सेक्स टॉय यूज किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *