Breaking News

अखिलेश यादव ने भाजपा को कहा घमंडी, पेट्रोल-डीजल के दाम में फिर हुआ इजाफा

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा सरकार घमंड में है। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों के भारत बंद के आह्ववान के बावजूद सोमवार को तेल की कीमतें बढ़ाया जाना इस सरकार के घमंड को दिखाता है। यादव ने कहा, सरकार ये भी कह सकती है कि महंगाई बढ़ने से विकास आएगा इसलिए दाम बढ़ा रहे हैं। सोमवार को कांग्रेस ने देशभर में पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों के विरोध में भारत बंद बुलाया है। समाजवादी पार्टी भी इसमें शामिल है।

Image result for भाजपा सरकार घमंडी अखिलेश

घमंड में कह रहे 50 साल राज करेंगे

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी घमंड में है, कह रहे हैं कि 50 साल तक उन्हीं की सरकार रहेगी। उन्होंने कहा कि विपक्ष को विकास रोकने वाला कहा जा रहा है लेकिन विकास रोकने वाले वो लोग हैं जिन्होंने नोटबंदी की। नोटबन्दी और जीएसटी कर देश को नुकसान पहुंचाया। यादव ने कहा कि भाजपा ने सहायक अध्यापक भर्ती में भयानक धांधली हुई है। उनकी कॉपियां जला दी गईं। उनपर लाठीचार्ज हुआ। घमण्ड में ये सरकार बहुत आगे निकल गई है।

सपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

सपा कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश में केंद्र और यूपी की सरकार के खिलाफ लोहे के जंजीरों में खुद के हाथों तथा गले को बांधकर विरोध प्रदर्शन किया। इन लोगों ने प्रदेश की योगी सरकार, केंद्र के मोदी सरकार तथा अरुण जेटली के खिलाफ नारे लगाए।

सोमवार को भी बढ़े दाम

पेट्रोल-डीजल के दाम में सोमवार को फिर इजाफा हुआ है. पिछले कई दिनों से पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी जारी है। सोमवार को दिल्‍ली में पेट्रोल 23 पैसे और डीजल 22 पैसे हुआ महंगा हुआ है। सोमवार को दिल्‍ली में पेट्रोल के दाम 80.73 रुपए प्रति लीटर और डीजल के दाम 72.83 रुपए हैं। मुंबई में पेट्रोल के दाम 88.12 और डीजल के दाम 77.32 पर हैं। कोलकता में पेट्रोल 83.61 और डीजल 75.68 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है। चेन्‍नई में पेट्रोल 83.91 और डीजल 76.98 पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *