अपना आखिरी टेस्ट खेल रहे एलिस्टर कुक और इंग्लैंड के कप्तान, जडेजा को बताया खतरनाक खिलाड़ी

अपना आखिरी टेस्ट खेल रहे एलिस्टर कुक और इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने पांचवे टेस्ट के तीसरे दिन लाजवाब बल्लेबाज़ी करते हुए अपनी टीम को मजबूत स्थिती में ला दिया है. तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लिश बल्लेबाज़ों ने 2 विकेट खोकर 114 रन बना लिए हैं. जबकि उसकी कुल बढ़त 154 रनों तक पहुंच चुकी है.

Image result for अपना आखिरी टेस्ट खेल रहे एलिस्टर कुक और इंग्लैंड के कप्तान
लेकिन दिन का खेल खत्म होने के बाद इंग्लैंड के कोच पॉल फार्ब्रेस ने टीम इंडिया के ऑल-राउंडर रविन्द्र जडेजा की जमकर तारीफ करते हुए उन्हें एक खतरनाक क्रिकेटर बताया. साथ ही कहा कि उन्हें खुशी है कि जडेजा का सिर्फ एक बार सामना करना पड़ा.

इंग्लैंड के कोच फार्ब्रेस ने कहा, ”आखिरी पार्टनरशिप के दौरान गंवाया गया मौका निराशाजनक था. लेकिन सच कहूं तो जडेजा ने बेहद ही शानदार पारी खेली. वो अपनी बल्लेबाज़ी, गेंदबाज़ी और फील्डिंग के जरिए किसी भी टीम के लिए एक खतरनाक क्रिकेटर हैं. हमें तो इस बात की खुशी है कि हमें सिर्फ आखिरी टेस्ट में उसका सामना करना पड़ा और मैंने पहले भी ऐसा कई बार कहा है कि वो एक शानदार क्रिकेटर हैं.”

इंग्लैंड के कोच का इशारा इस ओर था कि रविन्द्र जडेजा को पहले चार टेस्ट मैचों में प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था.

जडेजा को ओवल में खेले जा रहे आखिरी टेस्ट की टीम में शामिल किया गया है. उन्होंने इस मैच में अब तक 86 रन और 5 विकेट चटकाए हैं. जडेजा ने टेस्ट तीसरे दिन रविवार को निचले क्रम के बल्लेबाज़ों के साथ अहम साझेदारियां निभाकर टीम इंडिया को एक मजबूत स्थिती में पहुंचाया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button