Breaking News

इस वजह से 15 प्रतिशत की छूट पर मिल रहा है JioPhone

जियो फोन अभी भी देश का सबसे पॉपुलर फोन है. सीएमआर की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार जियो के फीचर फोन ने साल 2018 के सेकेंड क्वार्टर में 27 प्रतिशत भारतीय मार्केट पर कब्जा कर रखा है. इसी को देखते हुए जियो ने अपने स्मार्टफोन का अगला वर्जन जियो फोन 2 लॉन्च किया. हालांकि स्मार्टफोन फिलहाल सिर्फ फ्लैश सेल में ही उपलब्ध है. जिसका मतलब ये हुआ कि किसी भी यूजर्स को ये फोन आसानी से नहीं मिल सकता. लेकिन यहां इस फोन को पाने का एक रास्ता ऐसा भी है जहां आप इस फोन को टाटा CLiQ पर 15 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ पा सकते हैं.

Related image

माय स्मार्टप्राइस के एक रिपोर्ट के अनुसार, टाटा CLiQ ने इस फोन को इसके ओरिजिनिल कीमत यानी की 1500 रुपये पर लिस्ट किया है. तो वहीं इस फोन पर 15 प्रतिशत की छूट भी मिल रही है. जहां आपको बस चेकआउट करते समय ICICIWEEKEND कोड का इस्तेमाल करना होगा. इसकी मदद से आपको 225 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है जहां फोन की कीमत 1,275 रुपये हो जाती है. लेकिन यहां पर एक और पेंच है. दरअसल ये डिस्काउंट सिर्फ आईसीसीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर ही उपलब्ध है. वहीं एक्सचेंज ऑफर की मदद से भी आप जियोफोन को सिर्फ 501 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं.

फोन के स्पेक्स

जियोफोन में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले लगा है. फोन स्प्रेडट्रम SP9820A डुअल कोर SoC के साथ आता है जिसकी स्पीड 1.2GHz है. स्मार्टफोन में 512 MB का रैम और 4 जीबी का इंटरनल स्टोरेज है. हालांकि फोन के स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

कैमरे की अगर बात करें तो फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है तो वहीं 0.3 मेगापिक्सल का VGA फ्रंट कैमरा. कनेक्टिविटी के मामले में फोन में 4जी VoLTE, वाईफाई, ब्लूटूथ और एनएफसी की सुविधा दी गई है. फीचर फोन काईओएस पर काम करता है. फोन की मदद से आप व्हॉट्सएप, यूट्यूब और फेसबुक को आसानी से चला सकते हैं. फोन में 2000mAh की बैटरी दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *