Breaking News

सुष्मिता सेन ने ‘दिलबर’ गाने पर किया ऐसा बेली डांस

स यूनिवर्स (Miss Universe) और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) हमेशा से ही अपने चाहने वालों के लिए खास रही हैं। चाहे अपने फिल्म के चयन के लेकर बात हो, या फिर उनके बेटियों को गोद लेने की बात हो, सुष्मिता ने हमेशा वह किया जो उनके मन ने कहा। अपने हिसा ब से जिंदगी जीने की जिद ने सुष्मिता सेन को बाकी तमाम अदाकाराओं से अलग कर दिया जो इंडस्ट्री में तो हैं लेकिन अपनी जिद पर चल नहीं सकीं।

Image result for सुष्मिता सेन ने 'दिलबर' गाने पर किया ऐसा बेली डांस

अब ऐसा कुछ वह अपनी इस उम्र में भी कर रही हैं जो बाकी की हिरोइन नहीं करती हैं। फिटनेस को लेकर उनके जुनून को देखकर कुछ ऐसा ही लगता है। उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है। सुष्मिता सेन 42 साल की हो चुकी हैं और उन्हें देखकर ऐसा तो नहीं लगता है। कोई भी उन्हें देखकर महज 20-25 साल की ही कहेगा। सुष्मिता सेन की दो बेटियां हैं और वे आजकल उनको पूरा समय दे रही हैं।

सुष्मिता सेन इसके साथ अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं। उन्होंने बैले डांस का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में एक गाना भी बैकग्राउंड में बज रहा है। यह गाना सिर्फ तुम फिल्म का था और इस गाने को सुष्मिता सेन पर ही फिल्माया गया था। सुष्मिता सेन के हिट गानों में यह गाना भी शामिल है और समय इस गाने के मूव और गाने का म्यूजिक काफी पॉपुलर रहा था। आज भी कई पार्टियों में ये गाना जब बजता है तो लोगों के पैर अपने आप थिरकने लगते हैं।

सुष्मिता सेन ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें वह अपने ऐब्स पर वर्क करते हुए दिख रही हैं। इसी के साथ उन्होंने ‘दिलबर’ (Dilbar Song) गाने पर बैले डांस भी किया है। एक मंझी हुई बैले डांसर (Belly Dance) की तरह सुष्मिता सेन ने यह परफॉरमेंस दिया है। जब इतना शानदार डांस है तो इसे परफॉरमेंस कहा जा सकता है। इससे पहले उनका ऐसा डांस वीडियो कभी सामने नहीं आया था।जानकारी के लिए बता दें कि जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर फिल्म ‘सत्यमेव जयते (2018)’ में सुष्मिता सेन पर फिल्माए इस गाने का नया वर्जन पेश किया गया, जिसमें नोरा फतेही ने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाई. सुष्मिता ने तब भी इस गाने को और नए डांस को सराहा था। बता दें कि साल 1994 में सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स का क्राउन जीतने वाली पहली भारतीय बनी थीं। मिस यूनिवर्स के तौर पर अपने कॉन्ट्रैक्ट के पूरा होने के बाद सुष्मिता सेन ने 1996 की फिल्म ‘दस्तक’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। ‘बीवी नंबर 1’, ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘मैं हूं न’, आदि उनकी चर्चित फिल्में रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *