Breaking News

पीएम मोदी कल पहुचेंगे काशी, इन योजनाओं  का करेंगे लोकार्पण एवं शिलान्यास

वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल यानि शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आ रहे हैं।

Prime-Minister-Narendra-Modi-BJP-Karnataka-2018-1-770x433

 

बता दें कि पीएम मोदी शनिवार को दोपहर में करीब 1 बजे वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर उतरेंगे जहां से वो आजमगढ़ चले जाएंगे। वहां से 4 बजे के बाद पीएम वाराणसी के कचनार (राजातालाब) की जनसभा में आएंगे। यहां से 6 बजे के बाद डीरेका चले जाएंगे। रात्रि विश्राम के बाद पीएम 15 जुलाई की सुबह 10 बजे के बाद मिर्जापुर चले जाएंगे। वहां से पुनः 1 बजे के बाद बाबतपुर एयरपोर्ट वापस आएंगे।

जानकारी के मुताबिक यहां से प्रधानमंत्री कर्नाटक दौरे पर चले जाएंगे। बता दें कि वाराणसी जिला प्रशासन के पास पीएम आगमन का मिनट टू मिनट प्रोटोकाल गुरुवार को आ गया है हांलाकि सुरक्षा कारणों से इसे जारी नहीं किया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक पीएम आगमन के डेढ़ घंटा पहले प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आ जाएंगे। पीएम आगमन से लेकर प्रस्थान तक साथ रहेंगे।

जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी के अपने 13 वें दौरे में संसदीय क्षेत्र की जनता को 936.95 करोड़ रुपये की 33 योजनाओं का तोहफा देंगे। दो दिवसीय दौरे पर 14 जुलाई को वाराणसी पहुंचने के बाद पीएम पूर्वांचल एक्सप्रेस के साथ ही 449.29 करोड़ रुपये की 21 योजनाओं का लोकार्पण और 487.66 करोड़ रुपये की 12 योजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

गुरुवार को यह जानकारी भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव ने दी। गुलाब बाग स्थित कार्यालय में क्षेत्रीय अध्यक्ष ने पत्रकारों से कहा कि कचनार राजातालाब में पीएम की जनसभा की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। एक लाख से अधिक लोगों के जुटने की संभावना जतायी जा रही है।

जानकारी के मुताबिक 15 जुलाई को डीरेका में पार्टी के सेक्टर संयोजकों की बैठक लेने के बाद बाण सागर परियोजना का लोकार्पण करने मिर्जापुर जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *